1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Kia ने भारत में पेश की कॉम्‍पैक्‍ट SUV Sonet, मारुति ब्रेजा और हुंडई वेन्‍यू को देगी टक्‍कर

Kia ने भारत में पेश की कॉम्‍पैक्‍ट SUV Sonet, मारुति ब्रेजा और हुंडई वेन्‍यू को देगी टक्‍कर

अभी कंपनी ने इसकी कीमत नहीं बताई है लेकिन अनुमान है कि इसकी कीमत 7 लाख रुपए से 12 लाख रुपए के बीच रह सकती है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 07, 2020 14:34 IST
Kia Sonet Compact SUV Unveiled in India- India TV Paisa
Photo:MOTOR1

Kia Sonet Compact SUV Unveiled in India

नई दिल्‍ली। किया मोटर्स ने शुक्रवार को भारत में अपनी बहुप्रतीक्षित कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सोनेट को पेश किया है। कंपनी ने सोनेट को सबसे पहले फरवरी में आयोजित 2020 ऑटो एक्‍सपो में पेश किया था। किया द्वारा भारत में पेश किया गया यह तीसरा मॉडल है। इससे पहले कंपनी एसयूवी सेल्‍टोस और एमपीवी कार्निवाल को यहां लॉन्‍च कर चुकी है।

किया सोनेट की सीधी टक्‍कर मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, हुंडई वेन्‍यू, टाटा नेक्‍सन और फोर्ड ईकोस्‍पोर्ट से होगी। हालांकि अभी कंपनी ने इसकी कीमत नहीं बताई है लेकिन अनुमान है कि इसकी कीमत 7 लाख रुपए से 12 लाख रुपए के बीच रह सकती है।

किया सोनेट में कुछ खास फीचर्स हैं, जिसमें नेवीगेशन और लाइव ट्रैफि‍क के साथ 10.25 इंच टचस्‍क्रीन, एयर प्‍यूरीफायर, सब-वूफर के साथ बोस सेवन-स्‍पीकर ऑडियो सिस्‍टम, वेंटीलेटेड ड्राइवर और फ्रंट-पैसेंजर सीट, एलईडी साउंड मूड लाइटिंग, ओवर-दि-एयर मैप अपडेट्स और कूलिंग फंक्‍शन के साथ वायरलेस स्‍मार्टफोन चार्जर शामिल हैं।

सुरक्षा के लिए किया सोनेट में छह एयरबैग्‍स, ईबीडी के साथ एबीएस, ईएससी, एचएसी, वीएसएम और बीए, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर्स, प्रोजेक्‍टर फॉग लैम्‍प, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्‍टम, ऑटो हेडलैम्‍प और चाइल्‍ड–सीट एंकरिंग प्‍वॉइंट्स शामिल हैं। 

Write a comment
X