1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Maruti लेकर आई फेस्टिव ऑफर, लॉन्‍च किए फेस्टिवल किट के साथ Alto, Celerio और WagonR के स्‍पेशल एडिशन

Maruti लेकर आई फेस्टिव ऑफर, लॉन्‍च किए फेस्टिवल किट के साथ Alto, Celerio और WagonR के स्‍पेशल एडिशन

ब्रांड अल्टो पिछले 16 सालों से लगातार सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी हुई है और कंपनी अबतक 40 लाख इकाई बेच चुकी है। वैगन आर भी 20 साल से टॉप सेलिंग कार है और तब से यह देश में टॉप-10 कार मॉडल्स में शामिल है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: November 12, 2020 12:44 IST
त्‍योहार के दौरान मारुति डीलरशिप को सजाया गया है। (च‍ित्र - India TV Hindi News
Photo:FILE PHOTO

त्‍योहार के दौरान मारुति डीलरशिप को सजाया गया है। (च‍ित्र प्रतीकात्‍मक)

नई दिल्‍ली। फेस्टिव सीजन की खुशियों में वृद्धि करने के लिए मारुति सुजुकी ने अपने सबसे ज्‍यादा बिकने वाले तीन मॉडल अल्‍टो, सेलेरियो और वैगन आर के फेस्टिवल एडिशन वेरिएंट्स लॉन्‍च करने की घोषणा की है। यह स्‍पेशल फेस्टिव एडिशन वेरिएंट्स एक डायनामिक एक्‍ससेरीज किट के साथ पेश किए गए हैं, जो एक आकर्षक लुक, स्‍टाइल और कम्‍फर्ट प्रदान करेगी। एंट्री-लेवल कार खरीदने वाले इच्‍छुक ग्राहकों को कंपनी पूरा पैसा वसूल अनुभव प्रदान करना चाहती है।

फेस्टिव एडिशन वेरिएंट्स को लॉन्‍च करते हुए मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर (मार्केटिंग एंड सेल्‍स) शशांक श्रीवास्‍तव ने कहा कि एंट्री कार सेगमेंट में इस साल बहुत अच्‍छी मांग देखने को मिली है। मारुति सुजुकी के सबसे ज्‍यादा बिकने वाले मॉडल अल्‍टो, वैगन आर और सेलेरियो की संयुक्‍तरूप से एंट्री सेगमेंट में हिस्‍सेदारी 75 प्रतिशत है। उपभोक्‍ता एक ऐसा विकल्‍प खोजते हैं जिसका प्रदर्शन विश्‍वसनीय हो और स्‍टाइलिश भी। हम अल्‍टो, सेलेरियो और वैगन आर के फेस्टिवल एडिशन को लॉन्‍च कर रहे हैं। प्रत्‍येक एडिशन के लिए एक एक्‍सक्‍लूसिव एक्‍सेसरीज किट भी पेश की गई है।

ब्रांड अल्‍टो पिछले 16 सालों से लगातार सबसे ज्‍यादा बिकने वाली कार बनी हुई है और कंपनी अबतक 40 लाख इकाई बेच चुकी है। वैगन आर भी 20 साल से टॉप सेलिंग कार है और तब से यह देश में टॉप-10 कार मॉडल्‍स में शामिल है। भारत में ऑटो गियर शिफ्ट टेक्‍नोलॉजी के साथ सेलेरियो अग्रणी है और इस सेगमेंट में यह सबसे ज्‍यादा पसंदीदा कार है।

 

अल्‍टो के फेस्टिव एडिशन को अधिक कम्‍फर्ट और स्‍टाइल के साथ पेश किया गया है। अल्‍टो फेस्टिव एडिशन किट में पॉइनियर टचस्‍क्रीन म्‍यूजिक सिस्‍टम,6 इंच केनवुड स्‍पीकर्स, सिक्‍यूरिटी सिस्‍टम, डुअल टोन सीट कवर्स, स्‍टीयरिंग व्‍हील कवर आदि शामिल हैं।

सेलेरियो के फेस्टिव एडिशन को कम्‍फर्ट और मॉर्डन लुक के साथ पेश किया गया है। इसकी किट में ब्‍लूटूथ के साथ सोनी डबल डिन ऑडियो, स्‍टाइलिश सीट कवर्स, आकर्षक पियानो ब्‍लैक बॉडी साइड मॉल्डिंग्‍स और डिजाइनर मैट्स शामिल है। वैगन आर फेस्टिव एडिशन फ्रंट और रियर बम्‍पर प्रोटेक्‍टर्स, फ्रंट अपर ग्रिल क्रोम गार्निश, साइड स्‍कर्ट, स्‍टाइलिश थीम सीट कवर, इंटीरियर स्‍टाइलिंग किट आदि के साथ आती है।

अल्‍टो के लिए फेस्टिवल एडिशन किट 25,490 रुपए, सेलेरियो के लिए फेस्टिवल एडिशन किट की कीमत 25,990 रुपए और वैगन आर की स्‍पेशल फेस्टिवल एडिशन किट की कीमत 29,990 रुपए है। यह किट डीलरशिप पर प्रशिक्षि‍त कारीगरों द्वारा फि‍ट की जाती है।

Latest Business News

Write a comment