1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. MG वाहनों की डिलीवरी में 2 से 3 महीने की वेटिंग, कंपनी ने दी जानकारी

MG वाहनों की डिलीवरी में 2 से 3 महीने की वेटिंग, कंपनी ने दी जानकारी

कंपनी ने इसके साथ ही अपने ग्राहकों को सलाह दी है कि वो अपनी बुकिंग के डिलीवरी का समय जानने के लिए डीलर्स से संपर्क कर सकते हैं, और समय जान सकते हैं। इसके साथ ही वो 18001006464 या फिर मेल पर भी संपर्क कर सकते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: March 18, 2021 21:22 IST
MG वाहनों की डिलीवरी...- India TV Paisa
Photo:MG MOTORS

MG वाहनों की डिलीवरी में 2 से 3 महीने का वक्त

नई दिल्ली। अगर आपने एमजी की कोई कार बुक की है तो शायद उसके लिए आपको 2 से 3 महीने का इंतजार करना पड़े। कंपनी ने आज ट्वीट कर इस बारे मे जानकारी दी। इसमें कंपनी ने ग्राहकों को सलाह भी दी कि वो अपनी बुकिंग के बारे में और जानकारी लेने के लिए डीलर्स से भी संपर्क कर सकते हैं

क्यों लंबी हुई वेटिंग लिस्ट  

एमजी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पारदर्शिता बनाए रखने के लिए और बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए मौजूदा बुकिंग के लिए डिलीवरी की समय सीमा 2 से 3 महीने रहने का अनुमान है। कंपनी के मुताबिक ये वेटिंग गाड़ियों के सभी वेरिएंट के लिए है। कंपनी ने इसके साथ ही अपने ग्राहकों को सलाह दी है कि वो अपनी बुकिंग के डिलीवरी का समय जानने के लिए डीलर्स से संपर्क कर सकते हैं, और समय जान सकते हैं। इसके साथ ही वो 18001006464 या फिर मेल पर भी संपर्क कर सकते हैं।

नए लॉन्च पर फोकस बढ़ा

कंपनी ने हाल ही में दोहराया कि भारत उनके लिए अहम बाजार है और वो इस साल एडवांस्ड टेक्नोलॉजी से लैस नई लॉन्चिंग और प्रोडक्शन कैपेसिटी बढ़ाने पर फोकस कर रही हैं। भारत में एमजी मोटर की पहली गाड़ी हेक्टर एसयूवी देश की पहली कनेक्टेड कार थी। कंपनी की दूसरी कार एमजी जेडएस इलेक्ट्रिक कार थी, जिसमें इंटरनेट फीचर्स और इलेक्ट्रॉनिक फीचर्स दोनो ही शामिल किए गए हैं। कंपनी के मुताबिक दूसरी छमाही में भारत में एक मिड साइज एसयूवी लॉन्च करने की योजना है। वहीं कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल सेग्मेंट में तेजी को देखते हुए देश में चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर पर अपना निवेश बढ़ा रही है। इसके साथ ही कंपनी ने बैटरी रिसाइक्लिंग के लिए भी समझौते किए हैं।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15