Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. डटसन ने लॉन्‍च किया अपनी गो ओर गो प्लस कार का नया संस्करण, 3.29 लाख रुपए से शुरू है कीमत

डटसन ने लॉन्‍च किया अपनी गो ओर गो प्लस कार का नया संस्करण, 3.29 लाख रुपए से शुरू है कीमत

जापान की कार कंपनी निसान के डटसन ब्रांड ने अपने मॉडल डटसन गो और गो प्लस का नया संस्करण बुधवार को पेश किया है। इसकी शुरुआती कीमत क्रमश: 3.29 लाख और 3.83 लाख रुपए है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 10, 2018 19:13 IST
Datsun Go+- India TV Paisa
Photo:DATSUN GO+

Datsun Go+

नई दिल्‍ली। जापान की कार कंपनी निसान के डटसन ब्रांड ने अपने मॉडल डटसन गो और गो प्लस का नया संस्करण बुधवार को पेश किया है। इसकी शुरुआती कीमत क्रमश: 3.29 लाख और 3.83 लाख रुपए है। कंपनी ने बयान में कहा कि नई कारों की डिलीवरी बुधवार से सभी निसान और डटसन डीलरशिप पर शुरू हो गई है। इसमें 28 नए फीचर्स और 100 से अधिक बदलाव किए गए हैं। 

निसान इंडिया ऑपरेशंस के अध्यक्ष थॉमस कुहेल ने कहा कि नई डटनस गो और गो प्लस को सुरक्षित ड्राइविंग और ज्यादा आरामदायक बनाने के लिए इसमें कई फीचर्स जोड़े गए हैं। निसान ने पिछले सप्ताह डटसन ब्रांड के लिए आमिर खान को ब्रांड एबेंसडर के रूप में चुना है। 

नई डटसन गो और गो प्‍लस में एलईडी डीआरएल (डेटाइम रनिंग लाइट्स) और 14 इंच डायमंड कट एलॉय व्‍हील दिए गए हैं। इसके भीतर दोनों नए मॉडल में 7 इंच टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्‍ले को सपोर्ट करता है। सुरक्षा के लिए डटसन गो और गो प्‍लस एबीएस (एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्‍टम), पार्किंग सेंसर और डुअल एयरबैग्‍स के साथ पेश की गई हैं।

डटसन गो और गो प्‍लस में 1.2 लीटर एचआर12 डीई पेट्रोल इंजन दिया गया है, जिसका माइलेज 19.83 किलोमीटर प्रति लीटर है। यह इंजन 67बीएचपी और 104 एनएम की पावर पैदा करता है और इसमें 5-स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है। डटसन गो और गो प्‍लस स्‍टैंडर्ड 3 साल की वारंटी के साथ आएंगी। ये कारें नए एम्‍बर ओरेंज और सन स्‍टोन ब्राउन कलर में आएंगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement