Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. निसान ने लॉन्‍च किया एसयूवी टेरेनो का स्‍पेशल स्‍पोर्ट्स एडिशन, कीमत 12.22 लाख रुपए

निसान ने लॉन्‍च किया एसयूवी टेरेनो का स्‍पेशल स्‍पोर्ट्स एडिशन, कीमत 12.22 लाख रुपए

भारत के एसयूवी बाजार में मुकाबला और भी कड़ा हो गया है। बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए निसान इंडिया ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी टेरेनो का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया गया है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: May 09, 2018 14:39 IST
nissan- India TV Paisa

nissan

नई दिल्‍ली। भारत के एसयूवी बाजार में मुकाबला और भी कड़ा हो गया है। बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए निसान इंडिया ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी टेरेनो का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस स्‍पेशल एडिशन को टेरेनो स्पोर्ट के नाम से पेश किया है। भारत में इस कार की एक्सशोरूम कीमत 12,22,260 रुपए रखी है।

टेरेनो स्‍पोर्ट में मिलेंगे ये खास फीचर्स

निसान ने टेरेनो स्पोर्ट में मौजूदा टेरेनो के मुकाबले कई प्रमुख बदलाव किए गए हैं। कार को पहले से अधिक प्रीमियम लुक देने की कोशिश की गई है। कार को डुअल टोन कलर स्‍कीम के साथ पेश किया गया है। इसकी छत और पिलर्स पर ब्लैक कलर किया गया है। स्‍पोर्टी लुक प्रदान करने के लिए कार के हुड, फैंडर और पिछले दरवाज़े पर रैड स्ट्रिप्स लगाई गई हैं।

nissan

nissan

नया इंफोटेनमेंट सिस्‍टम

निसान इंडिया ने टेरेनो स्पोर्ट एडिशन के साथ निसान कनेक्ट सिस्टम लगाया है जो जानकारी और संचार प्लैटफॉर्म दिया गया है जो ड्राइवर के स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है. इस सिस्टम में 50 से ज़्यादा फीचर्स दिए गए हैं जिसमें जिओ-फेसिंग, स्पीड अलर्ट, पास के पिट स्पॉट, लोकेट माय कार और इसमें आप अपनी लोकेशन किसी को भेज भी सकते हैं. निसान इस SUV के साथ 3 साल तक निसान कनेक्ट सर्विस अपने नए ग्राहकों को फ्री देने वाली है।

nissan

nissan

कीमत में कोई बदलाव नहीं

निसान ने नई टेरेनो की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया है और यह कार एक्सएल -ओ- ट्रिम और एक्सवी डी ट्रिम की कीमत जितनी ही है। निसान ने नई टेरेनो स्पोर्ट को सीमित संख्या में बनाया गया है और यह SUV के सिर्फ 1.5-लीटर डीजल इंजन में मिलेगा 83.8 bhp पावर जनरेट करने वाला है। कुछ और फीचर्स भी निसान टेरेनो स्पोर्ट एडिशन में दिए गए हैं जिनमें डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलैक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रिब्यूशन, ब्रेक असिस्ट, डेटाइम रनिंग लाइट्स और स्टीयरिंग में बहुत सारे फंक्शन शामिल हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement