Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Renault ने धनतेरस, दिवाली पर की 3000 वाहनों की डिलीवरी, मारुति सुजुकी स्मार्ट फाइनेंस ने दिया वाहन ऋण

Renault ने धनतेरस, दिवाली पर की 3000 वाहनों की डिलीवरी, मारुति सुजुकी स्मार्ट फाइनेंस ने दिया वाहन ऋण

मारुति सुजुकी स्मार्ट फाइनेंस ने अपनी शुरुआत के नौ महीने के भीतर एक लाख से अधिक ग्राहकों को कुल 6,500 करोड़ रुपये से ज्यादा का वाहन ऋण वितरित किया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: November 08, 2021 18:54 IST
Renault delivers over 3k units on Dhanteras, Diwali- India TV Paisa
Photo:RENAULT INDIA

Renault delivers over 3k units on Dhanteras, Diwali

नई दिल्‍ली। कार कंपनी रेनो इंडिया (Renault India) ने धनतेरस और दिवाली के मौके पर अपने ग्राहकों को 3,000 वाहनों की आपूर्ति की। फ्रांसीसी वाहन कंपनी ने सोमवार को बयान में कहा कि देश में चुनौतीपूर्ण आर्थिक माहौल के बावजूद कंपनी अपनी उत्पाद केंद्रित नीति की वजह से आगे बढ़ रही है।

रेनो इंडिया के भारत में मुख्य कार्यपालक अधिकारी और प्रबंध निदेशक वेंकटराम मामिलापल्ले ने कहा कि त्योहारी सीजन की शुरुआत से हम सकारात्मक उपभोक्ता धारणा देख रहे हैं। विशेष रूप से हमारे एएमटी और सीवीटी संस्करणों के प्रति उपभोक्ताओं ने जबर्दस्त प्रतिक्रिया दिखाई है। उन्होंने कहा कि कंपनी को उम्मीद है कि साल की शेष अवधि में भी वह इस रफ्तार को कायम रखेगी। रेनो भारतीय बाजार में काइगर, ट्राइबर और क्विड जैसे मॉडल बेचती है।

मारुति सुजुकी स्मार्ट फाइनेंस ने 6,500 करोड़ से ज्यादा का वाहन ऋण वितरित किया

मारुति सुजुकी इंडिया ने सोमवार को कहा कि उसके कारों के लिए कर्ज (फाइनेंस) उपलब्ध कराने वाले ऑनलाइन मंच मारुति सुजुकी स्मार्ट फाइनेंस ने अपनी शुरुआत के नौ महीने के भीतर एक लाख से अधिक ग्राहकों को कुल 6,500 करोड़ रुपये से ज्यादा का वाहन ऋण वितरित किया है। कंपनी ने इस मंच के माध्यम से अपने ग्राहकों के लिए क्रेडिट स्कोर-आधारित ब्याज दरों, पूर्व-स्वीकृत और कस्टम जेनरेटेड ऋण पेशकशों जैसी सुविधाओं के साथ एंड-टू-एंड कार ऋण समाधान पेश किया है।

मारुति सुजुकी इंडिया लि. (एमएसआईएल) के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव (विपणन एवं बिक्री) ने कहा कि इतनी कम अवधि में 6,500 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि के साथ एक लाख से अधिक ऋण का वितरण एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है और डिजिटल-फर्स्ट उपभोक्ता अनुभव की दिशा में एक बुनियादी बदलाव को दर्शाता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement