Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Renault ने आकर्षक कीमत पर लॉन्च की नई ​क्विड, जबर्दस्त फीचर्स के साथ टियागो और सैलेरियो को देगी टक्कर

Renault ने आकर्षक कीमत पर लॉन्च की नई ​Kwid, जबर्दस्त फीचर्स के साथ टियागो और सैलेरियो को देगी टक्कर

नए बदलावों पर गौर करें तो नई क्विड में डुअल एयरबैग्स दिए गए हैं। खासबात यह है कि एयरबैग्स क्विड के बेस वेरिएंट में भी मिलेंगे।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 02, 2021 14:32 IST
Renault ने आकर्षक कीमत पर...- India TV Paisa
Photo:KWID

Renault ने आकर्षक कीमत पर लॉन्च की नई ​Kwid, जबर्दस्त फीचर्स के साथ टियागो और सैलेरियो को देगी टक्कर

फ्रांस की दिग्गज कंपनी Renault ने भारत में अपनी सबसे लोकप्रिय कार क्विडमें पेश कर दिया। इस समय renault देश में अपने 10 साल पूरे होने का जश्न मना रही है। इसी खुशी में एमवाय2021 क्विड हैचबैक को लॉन्च किया है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस नई क्विड को 4.06 लाख रुपये की आक्रामक कीमत के साथ उतारा है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 5.51 लाख रुपये है। 

नए बदलावों पर गौर करें तो नई क्विड में डुअल एयरबैग्स दिए गए हैं। खासबात यह है कि एयरबैग्स क्विड के बेस वेरिएंट में भी मिलेंगे। इस बदलाव में ड्राइवर साइड पायरोटैक और प्रीटेंशनर भी दिए गए हैं। अन्य खूबसूरत बदलावों की बात करें तो क्विड क्लाइंबर के साथ भी नया डुअल-टोन व्हाइट और ब्लैक रूफ पेन्ट दिया है। इस वेरिएंट के साथ इलेक्ट्रिक रूप से काम करने वाले ओआरवीएम के साथ-साथ डे नाइट  आईआरवीएम भी दिए गए हैं। 

कंपनी ने इंजन को लेकर कोई खास बदलाव नहीं किया है। इस हैचबैक के साथ पहले जैसा 0.8-लीटर और 1.0-लीटर नेचुरली ऐस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन विकल्प दिए गए हैं। दोनों इंजन के साथ कंपनी ने मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है। हालांकि 1.0-लीटर इंजन के साथ 5-स्पीड एएमटी विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है।

मिल रहे हैं खास ऑफर्स 

कंपनी सितंबर 2021 में अपनी कारों पर खास ऑफर्स भी पेश कर रही है। ग्राहक कंपनी की कारों के चुनिंदा मॉडल्स पर रु 80,000 तक का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने 10 अनोखे लॉयल्टी रिवॉर्ड भी पेश किए हैं जिसे कंपनी की दसवीं वर्षगांठ के अवसर पर पेश किया गया है और इसके अंतर्गत रु 1.10 लाख तक फायदा ग्राहकों को मिल सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement