Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. स्टार सिटी के बाद TVS ने उतारा विक्टर का प्रीमियम एडिशन, कीमत 57,100 रुपए

स्टार सिटी के बाद TVS ने उतारा विक्टर का प्रीमियम एडिशन, कीमत 57,100 रुपए

त्योहारी सीजन को देखते हुए टीवीएस मोटर ने आज अपनी लोकप्रिय 110 सीसी की मोटरसाइकिल विक्टर का प्रीमियम संस्करण पेश किया

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Published on: September 07, 2017 17:24 IST
स्टार सिटी के बाद TVS ने उतारा विक्टर का प्रीमियम एडिशन, कीमत 57,100 रुपए- India TV Paisa
स्टार सिटी के बाद TVS ने उतारा विक्टर का प्रीमियम एडिशन, कीमत 57,100 रुपए

चेन्नई त्योहारी सीजन को देखते हुए दोपहिया और तिपहिया वाहन विनिर्माता कंपनी टीवीएस मोटर ने आज अपनी लोकप्रिय 110 सीसी की मोटरसाइकिल विक्टर का प्रीमियम संस्करण पेश किया। हाल ही में कंपनी ने स्टार सिटी प्लस का उन्नत संस्करण भी उतारा था। कंपनी ने बयान में कहा, टीवीएस विक्टर का प्रीमियम संस्करण पेश किया जा रहा है जिसमें पुराने विक्टर के मुकाबले ज्यादा फीचर्स हैं।

नए प्रीमियम विक्टर को स्टीकर, क्रोम क्रैश गार्ड पैरों को दुर्घटना से बचाने के लिए लगाने वाला कवर, डेलाइट रनिंग लाइट, नई तरह का सीट के पीछे लगने वाला हैंडल के साथ उतारा गया है। टीवीएस विक्टर में तीन वॉल्व ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है। प्रीमियम संस्करण में केवल डिस्क ब्रेक का विकल्प मौजूद है जबकि सामान्य मॉडलों में डिस्क और ड्रम दोनों विकल्प मौजूद है।

टीवीएस मोटर कंपनी के उपाध्यक्ष विपणन मोटरसाइकिल, स्कूटर और कारपोरेट ब्रांड अनिरुद्ध हलधर ने कहा, टीवीएस मोटर कंपनी में, हम लगातार ग्राहकों को बेहतर तकनीकी और शानदार अनुभव देने का प्रयास करते हैं। टीवीएस विक्टर के प्रीमियम संस्करण में ग्राहक को गुणवाा और प्रदर्शन के साथ स्टाइलिश अनुभव भी मिलेगा। तमिलनाडु में टीवीएस के प्रीमियम संस्करण की शोरूम कीमत 57,100 रुपये है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement