1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. हीरो इलेक्ट्रिक 6500 से अधिक इकाइयों की बिक्री के साथ इलेक्ट्रिक दोपहिया क्षेत्र में टॉप पर

हीरो इलेक्ट्रिक 6500 से अधिक इकाइयों की बिक्री के साथ इलेक्ट्रिक दोपहिया क्षेत्र में टॉप पर

हीरो इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) सोहिंदर गिल ने कहा, "इस उद्योग ने व्यापक दृष्टिकोण और उपभोक्ता-अनुकूल नीतियों की वजह से बिजली चालित वाहन के लिए अपनी सबसे बड़ी वृद्धि दर्ज की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 06, 2021 20:48 IST
हीरो इलेक्ट्रिक 6500 से अधिक इकाइयों की बिक्री के साथ इलेक्ट्रिक दोपहिया क्षेत्र में टॉप पर- India TV Hindi News
Photo:HERO ELECTRIC

हीरो इलेक्ट्रिक 6500 से अधिक इकाइयों की बिक्री के साथ इलेक्ट्रिक दोपहिया क्षेत्र में टॉप पर

नई दिल्ली: हीरो इलेक्ट्रिक ने बुधवार को कहा कि उसने पिछले महीने 6,500 इकाइयों से अधिक की बिक्री के साथ इलेक्ट्रिक दोपहिया खंड में शीर्ष स्थान बरकरार रखा है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग में बढ़ोतरी से हीरो इलेक्ट्रिक हाई स्पीड वाहनों के विकास में तेजी आई है, जिसकी वजह से इस खंड में वह शीर्ष स्थान हासिल कर सकी है। हाई स्पीड श्रेणी में कंपनी के सिटी स्पीड स्कूटर- ऑप्टिमा और एनवाईएक्स बिक्री में आगे है। 

हीरो इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) सोहिंदर गिल ने कहा, "इस उद्योग ने व्यापक दृष्टिकोण और उपभोक्ता-अनुकूल नीतियों की वजह से बिजली चालित वाहन के लिए अपनी सबसे बड़ी वृद्धि दर्ज की है। उन्होंने कहा कि कंपनी त्योहारी सीजन का इंतजार कर रही है और देश में इलेक्ट्रिक दोपहिया की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इलेक्ट्रिक दोपहिया की बढ़ती मांग को पूरा करने और विस्तार करने की दृष्टि के साथ, हीरो इलेक्ट्रिक ने हाल ही में मार्च 2022 तक अपनी उत्पादन क्षमता को पांच लाख इकाई तक बढ़ाने की घोषणा की। 

Latest Business News

Write a comment