1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Volvo ने 3-सीटर लग्‍जरी कार की वैश्विक लॉन्चिंग के लिए भारत को चुना, कंपनी खुद चुनेगी अपने ग्राहक

Volvo ने 3-सीटर लग्‍जरी कार की वैश्विक लॉन्चिंग के लिए भारत को चुना, कंपनी खुद चुनेगी अपने ग्राहक

वोल्वो कार इंडिया के प्रबंध निदेशक चार्ल्स फ्रंप ने यहां इस कार को पेश किए जाने के मौके पर कहा कि कंपनी का लक्ष्य बेहद साधन संपन्न ग्राहक हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 04, 2019 12:38 IST
Volvo chooses India for global rollout of 3-seater luxe car- India TV Paisa
Photo:VOLVO CHOOSES INDIA FOR G

Volvo chooses India for global rollout of 3-seater luxe car

मुंबई। घरेलू वाहन बाजार में संकट के बावजूद स्वीडन की लग्जरी कार कंपनी वोल्वो ने अपनी 3-सीटर हाइब्रिड लग्‍जरी कार को वैश्विक रूप से पेश करने के लिए उसका अनावरण भारत में करने का फैसला किया है। इस अल्ट्रा-लग्जरी सी90 एक्सिलेंस लाउंस की एक्स-शोरूम कीमत 1.42 करोड़ रुपए है।

वोल्वो कार इंडिया के प्रबंध निदेशक चार्ल्स फ्रंप ने यहां इस कार को पेश किए जाने के मौके पर कहा कि कंपनी का लक्ष्य बेहद साधन संपन्न ग्राहक हैं। कंपनी का भारतीय बाजार में अगले एक साल में सिर्फ 15 कारें बेचने का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि यह कार वोल्वो कार इंडिया के लिए पासा पलटने वाली होगी, हालांकि इसे चुनिंदा ग्राहकों को लक्षित कर पेश किया जा रहा है।

फ्रंप ने कहा कि भारत पहला बाजार है जहां हम इस कार को पेश कर रहे हैं। हम यहां कुछ साधन संपन्न ग्राहकों के लिए सिर्फ 15 कारें उतारेंगे। वाहन उद्योग के दो दशकों के सबसे बुरे दौर से गुजरने के बावजूद वोल्‍वो इंडिया ने 11 प्रतिशत की वृद्धि दर हासिल की है और उसने जून तिमाही में 1159 कारों की बिक्री की है।  

Write a comment