Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Bridgestone India ने 29% लॉन्ग लाइफ वाले टायर को बाजार में उतारा, कई वैरिएंट में होगा उपलब्ध

Bridgestone India ने 29% लॉन्ग लाइफ वाले टायर को बाजार में उतारा, कई वैरिएंट में होगा उपलब्ध

Bridgestone India: ब्रिजस्टोन इंडिया पूरी दुनिया में टायर और रबर के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी है। हाल ही में ब्रिजस्टोन ने एक नए टायर को बाजार में उतारा है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: September 15, 2022 15:19 IST
ब्रिजस्टोन इंडिया के...- India TV Paisa
Photo:INDIA TV ब्रिजस्टोन इंडिया के टायर 29% ज्यादा चलेंगे

Bridgestone India: ब्रिजस्टोन इंडिया पूरी दुनिया में टायर और रबर के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी है। हाल ही में ब्रिजस्टोन ने एक नए टायर को बाजार में उतारा है। कंपनी का टायर मार्केट में उपलब्ध किसी भी टायर से अधिक मजबूत और लंबे समय के लिए इस्तेमाल में लाया जा सकेगा। कंपनी ने दावा किया है कि यह दूसरे टायरों से 29% अधिक शक्तिशाली है, जो उबड़-खाबड़ सड़कों पर भी आरामदेह सफर का आनंद देगी।  

ब्रिजस्टोन स्टर्डो 12 इंच से लेकर 16 इंच तक के 27 अलग-अलग साइज में टायर को मार्केट में ला रही है, जिसके कई वैरिएंट हैं। इन टायरों को हैचबैक, सेडान और कुछ एसयूवी (SUVs) गाड़ियों के बाजार को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।

इस वजह से लंबा चलेगा टायर

भारतीय ग्राहकों के बीच लंबे समय तक चलने वाले टायरों की मांग काफी अधिक है और स्टर्डो टायर इसी अहम जरूरत को पूरा करता है। इन टायरों को जबरदस्त मजबूती वाले बेहद खास ट्रेड कंपाउंड से तैयार किया गया है, जो टायरों के घिसावट से बचने की क्षमता को बढ़ाते हैं और इसी वजह से ये टायर काफी लंबे समय तक चलते हैं। 3डी ट्रेड ग्रूव्स के साथ बड़े सेंटर-ब्लॉक वाले ये टायर ड्राइविंग करते समय बेहतर सुरक्षा के लिए बेहतरीन ग्रिप प्रदान करते हैं और यहां तक कि बेहद गीली सड़कों पर भी इनकी पकड़ जबरदस्त होती है।

टेक्नोलॉजी के मामले में ब्रिजस्टोन पूरी दुनिया सबसे आगे

ब्रिजस्टोन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर पराग सतपुते ने कहा है कि टायर टेक्नोलॉजी के मामले में ब्रिजस्टोन पूरी दुनिया में हमेशा सबसे आगे रहा है और अब भारत में यात्री वाहनों के क्षेत्र में हमारी नई पेशकश यानि ब्रिजस्टोन स्टर्डो के माध्यम से भी यही बात उजागर होती है। स्टर्डो टायर 29% अधिक समय तक चलते हैं और टायरों के नजरिए से देखा जाए तो यह उपयोगकर्ता के लिए बेहद किफायती एवं फायदेमंद है। फिलहाल ब्रिजस्टोन बाजार में अग्रणी स्थिति में है, और हमें पूरा यकीन है कि इस नई पेशकश से हमारी स्थिति को और बढ़ावा मिलेगा। 

उन्होंने आगे कहा, "ब्रिजस्टोन 'आत्मनिर्भर भारत' के लिए प्रतिबद्ध रहा है और स्टर्डो टायर इसकी एक बेहतरीन मिसाल है। हमने हमेशा ग्राहकों को सबसे ज्यादा अहमियत दी है और हमारा लक्ष्य भारत के बड़े और तेजी से विकसित हो रहे बाजार के लिए आवागमन के सबसे बेहतर समाधान उपलब्ध कराना है, जो विश्व स्तर के मानकों के अनुरूप हो।"

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement