Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. ADAS फीचर्स के साथ पेश हुई फेसलिफ्ट Kia Seltos, जानिए क्या हुए बदलाव और कितनी है कीमत

ADAS फीचर्स के साथ पेश हुई फेसलिफ्ट Kia Seltos, जानिए क्या हुए बदलाव और कितनी है कीमत

2023 Kia Seltos में एक बड़ा 10.25-इंच का डुअल स्क्रीन सेटअप दिया गया है। इसमें ADAS फंक्शन भी ऑफर किए गए हैं।

Reported By : Alok Kumar Written By : Sachin Chaturvedi Updated on: July 04, 2023 13:40 IST
Kia Seltos Facelift- India TV Paisa
Photo:ALOK KUMAR Kia Seltos Facelift

2023 Kia Seltos: देश के SUV बाजार में बहुत कम समय में अपनी धाक जमाने वाली Kia की Seltos अपने नए अवतार में आ गई है। किआ आज अपनी न्यू सेल्टोस को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। 2023 Kia Seltos को कंपनी X-LINE, GT-LINE और TECH-LINE जैसे कुल 3 वेरिएंट में पेश की गई है। नई सेल्टोस को बाजार में कई नए बदलाव और स्टाइलिश लुक के साथ पेश किया गया है। एलईडी डीआरएल और एलईडी हेडलाइट डिजाइन में बदलाव के साथ एक नया रूप दिया गया है।

Kia Seltos Facelift

Image Source : FILE
Kia Seltos Facelift
 

सबसे बड़े अपडेट की बात करें तो नई सेल्टॉस Level 2 ADAS से लैस है। कंपनी ने फिलहाल इसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया है। इसकी घोषणा जल्द की जाएगी। कंपनी ने आज न्यू सेल्टोस के अनवीलिंग ईवेंट में बताया कि इसकी बुकिंग 14 जुलाई से शुरू कर दी जाएगी। 

नए फीचर्स 

नवीनतम kia Seltos को एक नया फ्रंट फेसिया दिया गया है।नई सेल्टोस कई सेगमेंट-लीडिंग फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 26.04 सेमी की फुली डिजिटल क्लस्टर के साथ डुअल स्क्रीन पैनोरमिक डिस्प्ले और 26.03 सेमी एचडी टचस्क्रीन नेविगेशन, डुअल जोन फुली ऑटोमैटिक एयर कंडीशनर और आर18 46.20 सेमी क्रिस्टल कट ग्लॉसी ब्लैक अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।  किआ ने नई सेल्टोस में बहुप्रतीक्षित डुअल पैन पैनोरमिक सनरूफ और इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक को भी शामिल किया है।

17 फीचर्स के साथ बाजार में जमाएगी धाक 

2023 Kia Seltos को 17 फीचर्स के साथ पेश किया गया है। पैसेंजर सेफ्टी के लिए नई सेल्टोस सेगमेंट-बेस्‍ट लेवल 2 एडीएएस के साथ आती है, जो भारत में केवल किआ ईवी 6 जैसी सुपर प्रीमियम कारों में मिलते हैं। कंपनी ने 15 दमदार सेफ्टी फीचर्स को सभी रेंज में स्‍टैंडर्ड आधार परे पेश किया है। 

इंजन 

नई सेल्टोस में एक कुशल स्मार्टस्ट्रीम जी1.5 टी- जीडीआई पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो कि 160 पीएस की पावर और 253 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसे मौजूदा 1.5-लीटर डीजल और पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ बेचा जाएगा। कंपनी कुल-मिलाकर अपनी इस एसयूवी को 3 इंजन विकल्प और 5 ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement