Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. स्मार्टफोन से कनेक्ट होगी नई Hero Super Splendor xtec, जानें कितनी है कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन से कनेक्ट होगी नई Hero Super Splendor xtec, जानें कितनी है कीमत और फीचर्स

भारत की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero ने नई Super Splendor xtec लॉन्च की है। यह बाइक अपने आकर्षक स्टाइल और दमदार इंजन व फीचर्स से खूब चर्चाएं बटोर रही हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 09, 2023 17:24 IST
Hero Super Splendor xtec launched- India TV Paisa
Photo:HERO MOTO CORP WEBSITE स्मार्टफोन से कनेक्ट होने वाली नई Hero Super Splendor xtec लॉन्च

Hero Super Splendor xtec: देश की सबसे बड़े टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने बाजार में अपनी नई बाइक लॉन्च की है। इस स्वदेशी मोटरसाइकिल का नाम है- Hero Super Splendor xtec। यह बाइक अपने आकर्षक स्टाइल और दमदार इंजन व फीचर्स से खूब चर्चाएं बटोर रही हैं। आइए आपको बताते हैं स्पेलेंडर का यह नया अवतार अपने पिछले मॉडल से कितना बेहतर है।

शानदार डिजाइन

हीरो सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक के लुक और डिजाइन की बात करें तो इसमें एलईडी हेडलाइट, डे टाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं। Hero Super Splendor xtec दो नए कलर कैंडी ब्लेजिंग रेड और मैट एक्सिस ग्रे पेंट में आती है।

इंजन और फीचर्स

हीरो सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक में 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 10.7bhp की पावर और 10.6Nm का टॉर्क पीक जेनरेट करता है। बाइक में पांच स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में तकरीबन 68 किलोमीटर की एवरेज देती है। यह बाइक i3S टेक्नोलॉजी से लैस है, जो बाइक की माइलेज को बेहतर बनाने का काम करती है।

स्मार्टफोन से कनेक्ट होने वाली बाइक

Splendor xtec में जो सबसे बड़ा अपडेट दिया गया है, वो है- स्मार्टफोन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और फुली डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल। बाइक में एक नया एलसीडी दिया गया है जिसे आप अपने स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। यह स्क्रीन आपको मिस्ड कॉल, SMS अलर्ट सहित कई रीडआउट के बारे में जानकारी देगी। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की भी सुविधा है।

क्या होगी कीमत

स्प्लेंडर एक्सटेक में टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पिछले हिस्से में डुअल स्प्रिंग सस्पेशन दिया गया है। अगला टायर में डिस्क ब्रेक और पिछले टायर में ड्रम यूनिन के साथ कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा से लैस है। ड्रम वैरिएंट की कीमत 83,368 रुपये है। जबकि डिस्क वैरिएंट की कीमत 87,268 रुपये निर्धारित की गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement