Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. खरीदने वाले हैं बाइक तो रुक जाएं, आने वाली है Yamaha की ये 5 Upcoming Bikes

खरीदने वाले हैं बाइक तो रुक जाएं, आने वाली है Yamaha की ये 5 Bikes

स्पोर्ट सेगमेंट में बाइक्स की बहार आने वाली है। अगर आप भी इस सेगमेंट की बाइक खरीदने वाले हैं तो कुछ समय के लिए रुक जाएं। दरअसल ये 5 Yamaha की Upcoming Bikes लॉन्च होने के लिए तैयार है। यहां यामहा की अपकमिंग बाइक्स की एक्सपेक्टेड कीमत और फीचर्स जानें।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Updated on: April 08, 2023 17:07 IST
आने वाली है Yamaha की ये 5 Bikes- India TV Paisa
Photo:FILE आने वाली है Yamaha की ये 5 Bikes

Yamaha Upcoming Bikes: युवा वर्ग के अधिकतर लोग सपोर्ट सेगमेंट की बाइक्स को खरीदना पसंद करते हैं। अगर आपके परिवार में भी कोई इस सेगमेंट की बाइक खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो कुछ समय के लिए रुक जाएं। केवल एक नहीं बल्कि ये 5 Yamaha की Upcoming Bikes लॉन्च होने की तैयारी में है। इसे खरीदने से पहले सभी यामहा की अपकमिंग बाइक्स की एक्सपेक्टेड कीमत और फीचर्स जरूर चेक करें। यहां 5 Yamaha की Upcoming Bikes की लिस्ट देखें।

1. Yamaha की Upcoming Bikes​

कंपनी की ओर से एक डीलर इवेंट के दौरान ये 5 Yamaha की Upcoming Bikes की जानकारी दी गई है। इनमें यामाहा MT07, R3, MT03, MT09 और R7 शामिल है। Yamaha R3 को डीलरशिप इवेंट के दौरान ब्लू कलर में पेश किया गया है। इसकी स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन है। 

2. Yamaha R7 Upcoming Bike

5 Yamaha की Upcoming Bikes की लिस्ट में Yamaha R7 भी शामिल है। हालांकि अभी तक Yamaha R7 अपकमिंग बाइक के एक्सपेक्टेड कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। इसमें टीएफटी डिस्पले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग के अलावा कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसका वजन लगभग 188kg हो सकता है। ब्रेकिंग के लिए इसमें डुअल 298mm के अलावा फ्रंट में 245mm रियर डिस्क ब्रेक सेटअप है।

3. Yamaha MT03 Upcoming Bike

Yamaha MT सीरीज को आगे बढ़ाते हुए कंपनी जल्दी ही एक और दमदार बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है। 5 Yamaha की Upcoming Bikes में Yamaha MT03 भी है। इसमें आपको Yamaha R3 की तरह ही TFT स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्रैक्शन कंट्रोल, ABS, राइड-बाय-वायर और कई राइड मोड्स देखने को मिलेंगे।।

4. Yamaha MT07 Upcoming Bike

कंपनी की ओर से 5 Yamaha की Upcoming Bikes को खास तरह से डिजाइन किया गया है। वजन कम करने के लिए इनमें दो सिलेंडर कम देखने को मिल सकते हैं। इसे 689सीसी पैरेलल ट्विन इंजन और 6 स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ने का अनुमान है। यामाहा की इस नई Yamaha MT07 Upcoming Bike में TFT डिस्प्ले फीचर्स भी मिलेंगे।

5. Yamaha MT09 Upcoming Bike

5 Yamaha की Upcoming Bikes में सबसे दमदार और खास तरह से Yamaha MT09 को डिजाइन किया गया है। इस स्पोर्ट्स बाइक में 890cc का 3 सिलेंडर बेहद पावरफुल इंजन है। इस बाइक के फ्यूल टैंक की क्षमता 14 लीटर और इसका कुल वजह 189kg है। इसके अलावा Yamaha MT09 Upcoming Bike को 6 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement