Wednesday, July 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. टाटा मोटर्स की गाड़ियां खरीदने में होगी आसानी, कंपनी ने मिलाया बजाज फाइनेंस से हाथ

टाटा मोटर्स की गाड़ियां खरीदने में होगी आसानी, कंपनी ने मिलाया बजाज फाइनेंस से हाथ

दोनों कंपनियों के बीच हुए समझौते के बाद कस्टमर्स के लिए गाड़ी पर फाइनेंस की सुविधा आसान हो जाएगी। ग्राहकों को बजाज फाइनेंस की व्यापक पहुंच, प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों, ‘फ्लेक्सी’ ऋण और डिजिटल रूप से सक्षम ऋण वितरण से लाभ होगा।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: June 25, 2024 14:37 IST
इस साझेदारी से देश भर के उद्यमियों को लाभ होगा। - India TV Paisa
Photo:FILE इस साझेदारी से देश भर के उद्यमियों को लाभ होगा।

टाटा मोटर्स अपने कस्टमर्स की सुविधा के लिए बजाज फाइनेंस लिमिटेड के साथ साझेदारी की है। टाटा मोटर्स ने मंगलवार को संपूर्ण वाणिज्यिक वाहन खंड के लिए वित्तपोषण समाधान उपलब्ध कराने के लिए यह पहल की है। दोनों ही कंपनियों ने एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं। भाषा की खबर के मुताबिक, ग्राहकों को बजाज फाइनेंस की व्यापक पहुंच, प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों, ‘फ्लेक्सी’ ऋण और डिजिटल रूप से सक्षम ऋण वितरण से लाभ होगा।

देश भर के उद्यमियों को लाभ होगा

खबर के मुताबिक, टाटा मोटर्स कमर्शियल व्हीकल्स के उपाध्यक्ष एवं व्यवसाय प्रमुख (ट्रक) राजेश कौल ने कहा कि हमें विश्वास है कि वाणिज्यिक वाहन वित्तपोषण में उनका (बजाज फाइनेंस) उद्यम उन्हें परिवहन क्षेत्र की अपार संभावनाओं का दोहन करने में सक्षम बनाएगा। इस साझेदारी से देश भर के उद्यमियों को लाभ होगा। बजाज फाइनेंस के उप प्रबंध निदेशक अनूप साहा ने कहा कि हमारा लक्ष्य वाणिज्यिक वाहन खरीदने की प्रक्रिया को सुलभ और परेशानी मुक्त बनाना है। हमें विश्वास है कि यह साझेदारी अधिक वाणिज्यिक वाहन मालिकों को वित्तपोषण समाधान के साथ सशक्त बनाएगी।

वाणिज्यिक वाहन होंगे महंगे

ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स आगामी 1 जुलाई से अपनी कॉमर्शियल गाड़ियों के दाम दो प्रतिशत तक बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने कहा है कि जिंस कीमतों में बढ़ोतरी के मद्देनजर यह फैसला करना पड़ा है। कीमतों में बढ़ोतरी वाणिज्यिक वाहनों की पूरी सीरीज पर लागू होगी। यह अलग-अलग मॉडल और एडिशन के हिसाब से अलग होगी। कंपनी ने इस साल अबतक तीसरी बार कीमत में बढ़ोतरी का ऐलान किया है।

तिमाही नतीजे रहे हैं शानदार

टाटा मोटर्स ने बीते 10 मई, 2024 को अपने मार्च तिमाही के वित्तीय परिणाम जारी किए थे। कंपनी ने अपने शुद्ध लाभ में साल-दर-साल 222 प्रतिशत की जबरदस्त उछाल दर्ज की, जो ₹17,407.18 करोड़ तक पहुंच गई। इस बीच, कंपनी ने समेकित राजस्व में उल्लेखनीय 13.3 प्रतिशत की वृद्धि देखी, जो ₹1,19,986.31 करोड़ थी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement