Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. 10 लाख के अंदर खरीदनी है सनरूफ वाली कार? ये रहे 3 बेस्ट ऑप्शन

10 लाख के अंदर खरीदनी है सनरूफ वाली कार? ये रहे तीन बेस्ट ऑप्शन

कार में सनरूफ न केवल एक अच्छे वेंटिलेशन का काम करता है, बल्कि यह कार को एक स्टाइल स्टेटमेंट देने का भी काम करता है। आइए आपको 10 लाख रुपये में आने वाली तीन सबसे बेहतरीन सनरूफ फीचर वाली कारों के बारे में बताते हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 21, 2023 12:38 IST
3 Cars in india Under Rupees 10 Lakh With Sunroof- India TV Paisa
Photo:CANVA सनरूफ फीचर वाली कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो जानिए 3 बेस्ट ऑप्शन के बारे में

Top Three Cars in india Under Rupees 10 Lakh With Sunroof features: पिछले कुछ सालों से लोगों में सनरूफ वाली कार खरीदने का क्रेज बहुत बढ़ गया है। कार में सनरूफ न केवल एक अच्छे वेंटिलेशन का काम करता है, बल्कि यह कार को एक स्टाइल स्टेटमेंट देने का भी काम करता है। गर्मियों के मौसम में अगर आप ताजा हवा का आनंद लेना चाहते हैं तो सनरूफ बड़े काम का फीचर साबित हो सकता है. और सर्दियों में धूप के लिए भी आप इसे ओपन कर सकते हैं. अगर आप भी सनरूफ वाली कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको 10 लाख रुपये में आने वाले तीन सबसे अच्छे विकल्प बताते हैं।

Maruti Brezza

मारुति ब्रेजा एक कॉम्पैक्ट एसयूवी कार है, जिसमें कंपनी ने सनरूफ फीचर दिया हुआ है। इस शानदार कार की कीमत करीब 8 लाख रुपये है। कंपनी ने कार में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है, जो 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। यह कॉम्पैक्ट एसयूवी 20.15 का माइलेज देती है।

Hyundai Venue

10 लाख के अंदर आने वाली सनरूफ कारों में हुंडई वेन्यू का नाम भी शामिल है। इस कार की कीमत 7.53 लाख से शुरू होकर 12.73 लाख रुपये तक जाती है। इस एसयूवी में आपको सनरूफ फीचर्स के अलावा 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन,1 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिल जाता है। तीनों ही इंजन के साथ आपको मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिल जाएगा।

Kia Sonet

किया सोनेट सनरूफ फीचर्स के साथ आने वाली एक बेहद शानदार कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इस लाजवाब एसयूवी की कीमत 7.69 लाख रुपये से लेकर 14.39 लाख रुपये तक जाती है। बाजार में इसके छह वैरिएंट मौजूद हैं। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में कंपनी ने डबल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन दिया है। मैनुअल ट्रांसमिशन पर यह एसयूवी 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement