Friday, May 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयर एशिया की किरायों में 20 फीसदी छूट की घोषणा, 18 जुलाई से 24 नवंबर के दौरान यात्रा करने वालों को होगा फायदा

एयर एशिया की किरायों में 20 फीसदी छूट की घोषणा, 18 जुलाई से 24 नवंबर के दौरान यात्रा करने वालों को होगा फायदा

निजी विमानन कंपनी एयरएशिया ने दीवाली त्योहार के दौरान उसकी उड़ानों के जरिए यात्रा करने वालों को किराए में 20 फीसदी तक छूट की घोषणा की है।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: July 10, 2016 18:52 IST
एयरएशिया दे रही 20 फीसदी छूट, 17 जुलाई तक बुक कर सकेंगे एयर टिकट- India TV Paisa
एयरएशिया दे रही 20 फीसदी छूट, 17 जुलाई तक बुक कर सकेंगे एयर टिकट

चेन्नई। प्राइवेट एयरलाइन कंपनी एयरएशिया ने दीवाली के लिए अभी से ऑफर्स की शुरूआत कर दी है। ऑफर के तहत उड़ान भरने वाले यात्रियों को किराए में 20 फीसदी तक छूट मिलेगी। कंपनी का कहना है कि यह स्पेशल प्रमोशन कैंपेन 17 जुलाई तक चलेगा। इसके तहत 18 जुलाई से 24 नवंबर 2016 तक यात्रा करने वालों को किराए में छूट दी जा रही है। कंपनी का कहना है कि किराए में 20 फीसदी तक की यह छूट भारत के साथ-साथ मलेशिया, थाइलैंड, इंडोनेशिया और फिलीपीन में भी लागू होगी।

फ्लाई लाइक अ सुपर स्टार की बढ़ी तारिख

एयरएशिया ने फ्लाई लाइक अ सुपर स्टार ऑफर को जारी रखने का फैसला किया है। इसकी शुरूआत 786 रुपए (टैक्स आदि मिलाकर) से होगी। इसके तहत आप 10 जुलाई तक हवाई टिकट बुक कर सकते हैं। एयर टिकट एक फरवरी से 30 अप्रैल 2017 तक की यात्रा के लिए वैध होगा। घरेलू मार्ग पर एक तरफ की यात्रा के लिए रियायती किराए की पेशकश की है। इसके अलावा आप 2,999 रुपए की शुरूआती कीमत पर इंटरनेशनल फ्लाइट की टिकट बुक कर सकते हैं।

एयरएशिया ने गुवाहाटी की नई उड़ान घोषित की

सस्ती घरेलू हवाई सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी ने दिल्ली से गुवाहाटी के बीच अपनी सेवाओं के विस्तार की घोषणा की। इस रूट पर एक नयी उड़ान 17 जुलाई से शुरु होगा। कंपनी ने एक बयान में बताया कि इस नई उड़ान सेवा शुरू करने के बाद से एयर एशिया इंडिया भारत में 10 प्रमुख स्थानों पर रोजाना 40 उड़ानों का परिचालन करने लगेगी। कंपनी ने कहा कि 17 जुलाई से इस सेवा के शुरु होने के बाद यह उसकी नयी दिल्ली से गुवाहाटी के लिए तीसरी सीधी उड़ान होगी।

यह भी पढ़ें- एयर एशिया को भारत में लग सकता है बड़ा झटका, लाइसेंस सस्पेंड कराने हाई कोर्ट पहुंचे स्वामी

यह भी पढ़ें- एयर एशिया ने 5.4 लाख यात्रियों को दी सेवा, डीजीसीए ने मांगा टिकट मूल्‍य तय करने पर ब्‍योरा

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement