Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. कॉलड्रॉप पर आकलन के बाद TRAI को तैयार करनी चाहिए एक कार्ययोजना : COAI

कॉलड्रॉप पर आकलन के बाद TRAI को तैयार करनी चाहिए एक कार्ययोजना : COAI

COAI का कहना है कि भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (TRAI) को विभिन्न कंपनियों के नेटवर्क पर कॉलड्रॉप और सेवा गुणवत्ता के आकलन के लिए इस समय चल रही कवायद के बाद इस पर एक ठोस कार्य योजना तैयार करनी चाहिए।

Manish Mishra Edited by: Manish Mishra
Updated on: January 26, 2018 19:08 IST
Call Drop- India TV Paisa
Call Drop, COAI, TRAI, ACTION PLAN

नई दिल्ली भारतीय दूरसंचार सेवाप्रदाताओं के संगठन COAI का कहना है कि भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (TRAI) को विभिन्न कंपनियों के नेटवर्क पर कॉलड्रॉप और सेवा गुणवत्ता के आकलन के लिए इस समय चल रही कवायद के बाद इस पर एक ठोस कार्य योजना तैयार करनी चाहिए।

सेल्युलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (COAI) के महानिदेशक राजन मैथ्यू ने कहा कि सेवा की गुणवत्ता के आकलन के बाद एक समाधान आधारित कार्य योजना बनाने से दूरसंचार उद्योग को इस समस्या को एक प्रक्रियागत तरीके से सुलझाने में मदद मिलेगी, साथ ही इनके लिए एक नीति की भी जरुरत होती है।

COAI का यह बयान TRAI के सेवा प्रदाताओं को गुणवत्ता आकलन की पेशकश के बाद आया है। इस बार का आकलन एक अक्‍टूबर 2017 को प्रभाव में आए नए नियमों के तहत किया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement