Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. छुट्टियों में AirAsia के साथ करें सस्ते में हवाई सफर, ऑफर 9 अप्रैल तक लागू

छुट्टियों में AirAsia के साथ करें सस्ते में हवाई सफर, ऑफर 9 अप्रैल तक लागू

AirAsia घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की टिकटों पर छूट दे रही है। कंपनी ने मेगा सेल प्रमोशनल स्कीम पेश की है। इस ऑफर के तहत 9 अप्रैल तक टिकट बुक करना होगा।

Ankit Tyagi Ankit Tyagi
Published on: April 04, 2017 10:22 IST
छुट्टियों में AirAsia के साथ करें सस्ते में हवाई सफर, ऑफर  9 अप्रैल तक लागू- India TV Paisa
छुट्टियों में AirAsia के साथ करें सस्ते में हवाई सफर, ऑफर 9 अप्रैल तक लागू

नई दिल्ली। एयरलाइंस कंपनी एयर एशिया (AirAsia) घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की टिकटों पर जबरदस्त छूट दे रही है। कंपनी ने मेगा सेल प्रमोशनल स्कीम पेश की है। इस ऑफर के तहत 9 अप्रैल तक टिकट बुक करना होगा। स्कीम के तहत टिकट 1499 रुपए से लेकर 4199 रुपए में मिल रही है।

1499 रुपए में लें हवाई सफर का मजा

airasia.com और मोबाइल ऐप से टिकट बुकिंग पर आप इस स्कीम का फायदा ले सकते हैं। सभी कर सहित वन वे टिकट की कीमत 1499 रुपए पर घरेलू गंतव्यों पर बेंगलुरु, हैदराबाद, पुणे, नई दिल्ली, गुवाहाटी और जयपुर के लिए है।

कौन से नेटवर्क पर लागू है ये नई स्कमी

  • एयर एशिया के चुनिंदा नेटवर्क AirAsia India (Flight code i5), AirAsia Berhad (Flight code AK),Thai AirAsia (Flight code FD) and and AirAsia X (Flight code D7) पर यह स्कीम लागू है।
  • इंटरनेशनल ट्रैवलिंग के लिए कुआलालम्पुर, बैंकॉक, फुकेट, सिंगापुर, बाली, मेलब्रन और कई अन्य गंतव्यों के लिए टिकट 4199 रुपए से शुरू है। कोच्चि, भुवनेश्वर, त्रिची, कोलकाता से कुआलालंपुर के लिए, कोच्चि और कोलकाता से थाइलैंड के लिए ये टिकटें उपलब्ध हैं।

और क्या है खास

  • एयर एशिया बिग मैंबर्स भी इस सर्विस का फायदा ले सकते हैं और वे इसके लिए एयर एशिया बिग पॉइंट्स रिडीम कर सकते हैं। कॉम्प्लिमेंटरी ड्रिंक ऑफर के साथ यात्री फ्लाइट में खान पान की प्री-बुकिंग महज 189 रुपए में बुक कर सकते हैं।
  • एयर एशिया भारतीय बाजार में एयर इंडिया, इंडिगो, जेट एयरवेज और स्पाइसजेट जैसी कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है. इसके तहत वह अक्सर प्रमोशनल स्कीम पेश करती है एयर एशिया इंडिया पिछले ही माह ‘समर सेल’ लेकर आई थी इसके तहत 1399 रुपए की टिकट दी जा रही थी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement