Friday, May 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अगर इस कंपनी का सिमकार्ड है आपके पास, तो दिन में 2 घंटे कर सकते हैं मुफ्त में बात

अगर इस कंपनी का सिमकार्ड है आपके पास, तो दिन में 2 घंटे कर सकते हैं मुफ्त में बात

टेलीकॉम कंपनी एयरसेल ने मुफ्त कॉलिंग के लिए गुड मार्निंग पैक पेश किया है। इसके तहत उपभोक्ता एयरसेल से एयरसेल पर 2 घंटे तक मुफ्त कॉल कर सकते हैं।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: November 24, 2015 18:58 IST
अगर इस कंपनी का सिमकार्ड है आपके पास, तो दिन में 2 घंटे कर सकते हैं मुफ्त में बात- India TV Paisa
अगर इस कंपनी का सिमकार्ड है आपके पास, तो दिन में 2 घंटे कर सकते हैं मुफ्त में बात

नई दिल्‍ली। एक ओर जहां टेलीकॉम कंपनियां फ्री नाइट कॉलिंग जैसे ऑफर दे रही हैं, वहीं एयरसेल ने मुफ्त कॉलिंग के लिए गुड मार्निंग पैक पेश किया है। इसके तहत एयरसेल उपभोक्ता सिर्फ एक रुपए में सुबह 6 बजे से लेकर 8 बजे तक एयरसेल से एयरसेल पर मुफ्त कॉल कर सकते हैं। कस्‍टमर्स को इस सुविधा के उपयोग के लिए 1 रुपए का रीचार्ज करवाना होगा।

अब आप चुन सकते हैं अपना मनपसंद मोबाइल नंबर, वोडाफोन ने शुरू की ‘choose your number’ सर्विस

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह सुविधा एयरसेल द्वारा सभी 13 सर्किलों में मिलेगी। एयरसेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अनुपम वासुदेव ने कहा कि कंपनी हमेशा अपने कस्‍टमर्स को कुछ नया और कुछ बेहतर देने की कोशिश करती है। कंपनी का गुड मार्निंग पैक भी इसी कोशिश का एक नया नजराना है।

HappyRoaming: अब रोमिंग में भी कीजिए जी भर के बातें, ये हैं कंपनियों के स्पेशल टैरिफ

उन्‍होंने बताया कि इस ऑफर के साथ कस्‍टमर्स इस त्योहारी सीजन में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को बिना फोन बिल की चिंता किए शुभकामनाएं दे सकेंगे। वासुदेव ने कहा कि यह पैक विशेष रूप से स्‍टूडेंट्स व यंग प्रोफेशनल्‍स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, जिनके दिन की शुरआत सुबह जल्दी होती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement