Thursday, May 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयरसेल से एयसेल पर रात भर मुफ्त बात, चैट

एयरसेल से एयसेल पर रात भर मुफ्त बात, चैट

एयरसेल ने दिल्ली में नई पेशकश की है जिसमें वे अपने नेटर्व के नंबरों पर रात 12 से सवेरे छह बजे के बीच असीमित समय तक बात, डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: May 23, 2016 20:18 IST
एयरसेल से एयसेल पर रात भर मुफ्त होगी बात, डाटा इस्‍तेमाल और वीडियो स्‍ट्रीमिंग भी रहेगी फ्री- India TV Paisa
एयरसेल से एयसेल पर रात भर मुफ्त होगी बात, डाटा इस्‍तेमाल और वीडियो स्‍ट्रीमिंग भी रहेगी फ्री

नई दिल्ली। दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी एयरसेल ने दिल्ली में अपने उपभोक्ताओं के लिए सीमित अवधि की एक नयी पेशकश की है, जिसमें वे अपने नेटर्व के नंबरों पर रात 12 से सवेरे छह बजे के बीच असीमित समय तक बात, डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं और वीडियो देख सकते हैं।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि उसके कोंबो 123 रिचार्ज में उपभोक्ता रात 12 से सुबह छह बजे के बीच एयरसेल से एयरसेल पर असीमित बातें और असीमिट डाटा (500 एमबी के बाद स्पीड कम हो जाएगी) का प्रयोग कर सकते हैं। इसके अलावा इस ऑफर के तहत उपभोक्ता कुछ शर्तों के साथ किसी विशेष पोर्टल से असीमित वीडियो और गाने भी रातभर डाउनलोड कर सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि 123 रुपए की यह पेशकश 14 दिन तक वैध रहेगी।

यह भी पढ़ें- RCom बनेगी देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी, एयरसेल के साथ मर्जर के लिए चल रही है बात

विभिन्‍न कंपनियों के 4जी डाटा प्‍लान

4G data plans airtel vodafone and idea

Untitled-3 (12)IndiaTV Paisa

Untitled-4 (9)IndiaTV Paisa

Untitled-5 (9)IndiaTV Paisa

Untitled-7 (3)IndiaTV Paisa

Untitled-6 (6)IndiaTV Paisa

आनंद महिंद्रा ने शी द पीपल में निवेश किया

महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने महिलाओं की कहानियों पर आधारित एक डिटिल मंच शी द पीपल डॉट टीवी में निवेश किया है। इस निवेश की रकम का खुलासा नहीं किया गया है। इस मंच की शुरुआत पत्रकार शैली चोपड़ा ने की है। महिंद्रा ने इस वीडियो मंच में व्यक्तिगत निवेश किया है। यह मंच उपलब्धि हासिल करने वाली महिलाओं की कहानियों को डिजिटल मीडिया में स्थान दिलाता है और उनकी कहानियों का प्रचार करता है।

महिंद्रा ने एक बयान में कहा कि महिलाओं को एक स्थान की जरूरत है, जो उनकी बौद्धिक भूख को शांत कर सके और जोड़ने वाली सामग्री के साथ सशक्त बनाए। एक संस्थापक के तौर पर शैली पारंपरिक और डिजिटल दोनों मीडिया को पिछले 15 साल भी ज्यादा समय से समझती हैं। उन्हें भरोसा है कि शी द पीपल डॉट टीवी कल की महिला नेत्रियों के लिए एक प्रेरणादायक मंच बन सकेगा। यह साइट केंद्र सरकार द्वारा जनवरी में कराए गए स्टार्ट अप इंडिया, स्टैंड अप इंडिया और फरवरी में आयोजित मेक इन इंडिया सप्ताह जैसी आयोजनों की आधिकारिक भागीदार रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement