1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. एयरलक्सीस को प्रतिदिन 30 से 40 उड़ानों के संचालन की उम्मीद: सीईओ

एयरलक्सीस को प्रतिदिन 30 से 40 उड़ानों के संचालन की उम्मीद: सीईओ

निजी हवाई जहाज (चार्टर) सेवा प्रदान करने वाली कंपनी एयरलक्सीस को कोविड-19 महामारी के वजह से निजी हवाई यात्रा के लिए बढ़ती मांग के बीच प्रति दिन 30 से 40 उड़ानों के संचालन की उम्मीद है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 17, 2021 23:24 IST
एयरलक्सीस को प्रतिदिन 30 से 40 उड़ानों के संचालन की उम्मीद: सीईओ- India TV Paisa
Photo:AIRLUXXIS

एयरलक्सीस को प्रतिदिन 30 से 40 उड़ानों के संचालन की उम्मीद: सीईओ

मुंबई: निजी हवाई जहाज (चार्टर) सेवा प्रदान करने वाली कंपनी एयरलक्सीस को कोविड-19 महामारी के वजह से निजी हवाई यात्रा के लिए बढ़ती मांग के बीच प्रति दिन 30 से 40 उड़ानों के संचालन की उम्मीद है। कंपनी ने मुख्य कार्यपालक अधिकारी मनदीप संधू ने यह बात कही। वर्ष 2018 में शुरू हुई बुटीक चार्टर, विमान बिक्री और परामर्श कंपनी एयरलक्सीस एविएशन दक्षिण पूर्वी एशिया, यूरोप और अमेरिका समेत घरेलू और अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए चार्टर विमान, निजी चार्टर और एयर एम्बुलेंस सेवाएं भी प्रदान करती है। 

संधू ने कहा, "हम बिना स्वामित्व वाले मॉडल से मालिकाना अधिकार वाले मॉडल की तरफ बढ़ रहे है, लेकिन यह मॉडल विमान किराए पर लेने से संबंधित होगा। इसका मतलब है कि हम विमान खरीदेंगे नहीं।" उन्होंने कहा कि हमें दो साल के लिए स्थिर मांग की उम्मीद है। 

पिछले 18 महीनों में हमने जो वृद्धि देखी है, उसके साथ हम लगभग आठ से 10 महीनों में विमानों को शामिल करने के लिए तैयार हैं। हम इसे जल्दी करना चाहते है, लेकिन इसमें समय लगता है। उन्होंने कहा कि कंपनी लगभग पांच करोड़ रुपये जुटाने पर विचार कर रही है, क्योंकि इससे उसे अपने नियमित ग्राहकों के लिए एक या दो विमान किराये पर लेने में मदद मिलेगी।

Write a comment
bigg boss 15