Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयरटेल 250 रुपए में देगी 10GB 4G डेटा, बस खरीदना होगा सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज स्मार्टफोन्स

एयरटेल 250 रुपए में देगी 10GB 4G डेटा, बस खरीदना होगा सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज स्मार्टफोन्स

रिलायंस जियों के लॉन्च होने से पहले 4G डेटा के प्राइस को लेकर टेलीकॉम कंपनियों के बीच जंग छिड़ गई है। आइडिया से लेकर एयरटेल तक सबने कीमतों में कटौती की है।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: August 21, 2016 12:00 IST
Airtel Offer: 250 रुपए में मिलेगा 10GB 4G डेटा, बस खरीदना होगा सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज स्मार्टफोन- India TV Paisa
Airtel Offer: 250 रुपए में मिलेगा 10GB 4G डेटा, बस खरीदना होगा सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज स्मार्टफोन

नई दिल्ली। रिलायंस जियों के लॉन्च होने से पहले 4G डेटा के प्राइस को लेकर टेलीकॉम कंपनियों के बीच जंग छिड़ गई है। आइडिया से लेकर वोडाफोन तक सबने कीमतों में कटौती की है। इसके अलावा कंपनियां ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षिक करने के लिए एक से बढकर एक ऑफर बाजार में उतार रही हैं। इसी कड़ी में देश की बड़ी कंपनी एयरटेल ने शुक्रवार को अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नए ऑफर का ऐलान किया है। इसके तहत प्रीपेड यूजर्स को सिर्फ 250 रुपए में 10 जीबी 4G डेटा मिलेगा। हालांकि ये ऑफर सैमसंग की j सीरीज स्मार्टफोन यूजर्स के लिए ही होगा। स्कीम का फायदा नए और पुराने दोनों यूजर्स को होगा।

ऑफर का ऐसे उठाएं फायदा

सैमसंग j सीरीज स्मार्टफोन के खरीदार अपने नजदीकी एयरटेल रिटेल आउट जाकर ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा एयरटेल मोबाइल इंटरनेट का इस्तेमाल कर www.offers.airtel.com पर लॉग इन करके स्कीम को एक्टिवेट किया सकता है। हालांकि अब तक सैमसंग और एयरटेल दोनों ही कंपनियों ने इस बात को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है कि किस-किस फोन पर ये ऑफर मिलेगा।

तस्वीरों में देखिए लाइफ के स्मार्टफोन

lyf Smart Phone

lyf-flamelyf-flame

lyf-5 lyf Smart Phone

lyf-3 lyf Smart Phone

lyf-4 lyf Smart Phone

lyf-2 lyf Smart Phone

lyf-1 lyf Smart Phone

3G यूजर्स भी उठा सकेंगे ऑफर का फायदा

जहां एयरटेल की 4G सर्विस नहीं वहां के यूजर्स को 10 GB डेटा 3G स्पीड के साथ मिलेगा। 3G यूजर्स को 10 जीबी डेटा में से 1 जीबी दिन में इस्तेमाल करने के लिए और 9 जीबी डेटा रात में इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा। इस ऑफर पर भारती एयरटेल के मार्केट-ऑपरेशन डायरेक्टर अजय पुरी ने कहा, ”हम सैमसंग J सीरीज के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं। हम इसे लेकर बेहद खुश हैं। हमें यकीन है कि साझेदारी से यूजर्स को बेहतरीन डिवाइस में एयरटेल 4G नेटवर्क का मजा मिलेगा”।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement