1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. एयरटेल पेमेंट्स बैंक के CMD शशि अरोड़ा ने दिया इस्तीफा, बैंक का e-KYC लाइसेंस किया जा चुका है सस्‍पेंड

एयरटेल पेमेंट्स बैंक के CMD शशि अरोड़ा ने दिया इस्तीफा, बैंक का e-KYC लाइसेंस किया जा चुका है सस्‍पेंड

एयरटेल पेमेंट्स बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CMD) शशि अरोड़ा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनका इस्तीफा भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (UIDAI) द्वारा कंपनी का e-KYC लाइसेंस निलंबित किए जाने के बाद हुआ है।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: December 23, 2017 11:09 IST
Airtel- India TV Paisa
Airtel

नई दिल्ली। एयरटेल पेमेंट्स बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CMD) शशि अरोड़ा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनका इस्तीफा भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (UIDAI) द्वारा कंपनी का e-KYC लाइसेंस निलंबित किए जाने के बाद हुआ है। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि शशि ने एयरटेल से बाहर करियर संभावनाओं के चलते अपने पद से इस्तीफा देने का निर्णय किया है। हम उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।

अरोड़ा वर्ष 2006 से एयरटेल में शीर्ष पदों पर कार्यरत थे। उन्हें एयरटेल पेमेंट्स बैंक का प्रमुख एक जून 2016 को बनाया गया।

उल्लेखनीय है कि उनका इस्तीफा हाल ही में भारती एयरटेल और एयरटेल पेमेंट्स बैंक का e-KYC लाइसेंस आधार जारी करने वाले भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (UIDAI) द्वारा निलंबित किए जाने के बाद सामने आया है। e-KYC प्रणाली में कंपनी को आधार का उपयोग करके ग्राहकों की पहचान पुष्ट करने की सुविधा मिलती है।

Write a comment
coronavirus
X