Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए लॉन्‍च किया डबल डेटा पैक, 296 रुपए में मिलेगा 2GB 4G डेटा

एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए लॉन्‍च किया डबल डेटा पैक, 296 रुपए में मिलेगा 2GB 4G डेटा

भारती एयरटेल ने बुधवार को उपभोक्ताओं के लिए डबल डेटा उपलब्ध कराने वाले नए प्रीपेड डेटा पैक लॉन्च करने की घोषणा की है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: May 11, 2016 20:07 IST
Double Pack: एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए लॉन्‍च किया डबल डेटा पैक, 296 रुपए में मिलेगा 2GB 4G डेटा- India TV Paisa
Double Pack: एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए लॉन्‍च किया डबल डेटा पैक, 296 रुपए में मिलेगा 2GB 4G डेटा

नई दिल्‍ली। प्राइवेट सेक्‍टर की सबसे बड़ी टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर भारती एयरटेल ने बुधवार को उपभोक्ताओं के लिए डबल डेटा उपलब्ध कराने वाले नए प्रीपेड डेटा पैक लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने एक बयान जारी कर बताया कि नए डेटा पैक ग्राहकों के लिए किफायती साबित होंगे और साथ ही रात में उन्हें अतिरिक्त डेटा सुविधा का लाभ देंगे और डेटा लिमिट को भी दोगुना करेंगे। नए पैक के चलते ग्राहकों को मौजूदा डेटा पैक की तुलना में रीचार्ज पर 30 फीसदी तक बचत की सुविधा मिलेगी।

प्राइवेट कंपनियों की राह पर बीएसएनएल, जियो और वोडाफोन के साथ इसी महीने 2जी रोमिंग के लिए करेगी करार

इसमें कहा गया कि फिलहाल 259 रुपए में उपलब्ध प्रीपेड डेटा पैक में 1 जीबी का 3जी/4जी डेटा 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। वहीं, 296 रुपए के डबल डेटा पैक के साथ 2जीबी डेटा यानी 1जीबी 3जी/4जी डेटा के अलावा रात में 1 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। इस तरह, ग्राहकों की डेटा लिमिट बढ़कर 2जीबी हो जाएगी और उन्हें अपने मौजूदा पैक की तुलना में 30 फीसदी तक बचत का लाभ मिलेगा। भारती एयरटेल के विपणन संचालन निदेशक (भारत और दक्षिण एशिया) अजय पुरी ने कहा कि स्मार्टफोन के बढ़ते प्रयोग और चौबीसों घंटे ऑनलाइन रहने की ग्राहकों की जरूरतों के मद्देनजर हमने डबल डेटा पैक लांच किया है। ग्राहक अब अपनी डेटा लिमिट को पार करने की चिंता किए बगैर नेट चला सकते हैं।

देखिए किस कंपनी का क्‍या है 4जी डेटा प्‍लान

4G data plans

Untitled-1 (2)IndiaTV Paisa

Capture2 (3)IndiaTV Paisa

Capture3 (4)IndiaTV Paisa

Capture4IndiaTV Paisa

वोडाफोन सुपरनेट 4जी अब 1 हजार शहरों में

दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को अपनी 4जी सेवाओं के विस्तार की घोषणा करते हुए कहा कि यह सेवा देश के 1,000 शहरों में उपलब्ध होगी। वोडाफोन की 4 जी सेवाएं मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, कोलकाता, कर्नाटक और केरल के पांच सर्कलों में पहले से ही उपलब्ध है और अगले चरण में यह गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश (पूर्व) और पश्चिम बंगाल में उपलब्ध होंगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement