1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ऐसे होगी हजारों रुपए की बचत, Flipkart Amazon Sale में शॉपिंग से पहले जानिए कुछ खास बातें

Flipkart Amazon Sale 2020: ऐसे होगी हजारों रुपए की बचत, शॉपिंग से पहले जानिए कुछ खास बातें

सेल में ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर, नो-कॉस्ट EMI और कैशबैक का भी ऑफर दिया जा रहा है। दोनों कंपनियां सेल में 80 प्रतिशत तक की बचत करने का मौका दे रही हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: January 18, 2020 18:58 IST
Amazon Flipkart sale 2020, Flipkart The Republic Day sale, Amazon's Great Indian Sale- India TV Paisa

Amazon Flipkart sale 2020

नई दिल्ली। दो दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियों फ्लिपकार्ट और अमेजन पर 19 जनवरी से साल की पहली सेल शुरू हो रही है। 19 से 22 जनवरी यानी 4 दिन तक चलने वाली इस सेल को फ्लिपकार्ट ने 'द रिपब्लिक डे सेल' और अमेजन ने 'ग्रेट इंडियन सेल' नाम दिया है। सेल में ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर, नो-कॉस्ट EMI और कैशबैक का भी ऑफर दिया जा रहा है। दोनों कंपनियां सेल में 80 प्रतिशत तक की बचत करने का मौका दे रही हैं। ऐसे में हम यहां आपको सेल से जुड़ी सभी जरूरी बातों के साथ पैसे बचाने के आसान तरीकों के बारे में बता रहे हैं।

इन बैंक के कार्डधारकों का होगा डबल फायदा

  • फ्लिपकार्ट 'द रिपब्लिक डे सेल' में यहां ग्राहकों को ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर एक्सिस बैंक, HDFC बैंक और SBI ग्राहकों को नो-कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर दिया जा रहा है। 
  • अमेजन ने 'ग्रेट इंडियन सेल' में ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए SBI से हाथ मिलाया है। अमेजन सेल में एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही अमेजन सेल में अमेजन पे का इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को 15 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा। साथ ही ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई की भी सुविधा दी जा रही है।

अमेजन ऐप से शॉपिंग करने पर मिल रहा 5 लाख रुपए तक के प्राइज जीतने का मौका

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर ग्राहकों को नो कोस्ट ईएमआई, डेबिट कार्ड ईएमआई और बजाज फिनसर्व के बेनिफिट्स भी मिलेंगे। जैसे, अमेजन डेबिट कार्ड ईएमआई के साथ ग्राहकों को 1 लाख तक की क्रेडिट लिमिट भी दे रही है। इस लिमिट को वेबसाइट पर जाकर चेक किया जा सकता है। बजाज फिनसर्व के कार्ड पर नोट कोस्ट ईएमआई मिलेगी। वहीं, अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड लेने पर 500 रुपए का बेनिफिट मिलेगा। अमेजन की ऐप से शॉपिंग करने पर 5 लाख रुपए तक के प्राइज जीतने का मौका मिलेगा।

दूसरी तरफ, फ्लिपकार्ट अपनी सपोर्टिंग वेबसाइट 2गुड पर 85 प्रतिशत का का डिस्काउंट दे रही है। वहीं, यहां पर प्रोडक्ट की शुरुआती कीमत 99 रुपए है। 2गुड पर कंपनी पुराने प्रोडक्ट को बेहतर कंडीशन और वारंटी सर्टिफिकेट के साथ सेल करती है। साथ ही, नए प्रोडक्ट को भी सेल करती है।

Write a comment
X