Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Amazon ने ऐप्पल डेज की घोषणा की, सस्ते में मिलेंगे iphone 12 मिनी सहित अन्य Apple डिवाइस

Amazon ने ऐप्पल डेज की घोषणा की, सस्ते में मिलेंगे iphone 12 मिनी सहित अन्य Apple डिवाइस

अमेजन इंडिया ने शुक्रवार को अपनी आईफोन 12 सीरीज, आईपैड मिनी, मैकबुक प्रो और अन्य डिवाइस पर सौदों और छूट की पेशकश के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर 'एप्पल डेज' की घोषणा की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 13, 2021 12:44 IST
Amazon ने ऐप्पल डेज की...- India TV Paisa

Amazon ने ऐप्पल डेज की घोषणा की, सस्ते में मिलेंगे iphone 12 मिनी सहित अन्य Apple डिवाइस

बेंगलुरू। अमेजन इंडिया ने शुक्रवार को अपनी आईफोन 12 सीरीज, आईपैड मिनी, मैकबुक प्रो और अन्य डिवाइस पर सौदों और छूट की पेशकश के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर 'एप्पल डेज' की घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा कि एप्पल डेज 17 मार्च तक लाइव होगा, जिसमें भाग लेने वाले विक्रेताओं की ओर से शानदार ऑफर पेश किए जाएंगे।

उपयोगकर्ता 2,800 रुपये की छूट के साथ 67,100 रुपये की कीमत पर आईफोन 12 मिनी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 6,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने कहा कि इस दौरान आईफोन 11 प्रो 79,900 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगा।

एप्पल डेज के दौरान, उपयोगकर्ता एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 3,000 रुपये की तत्काल छूट के साथ आईपैड पर 9,000 रुपये तक की बचत करके नवीनतम ऐप्पल उत्पादों पर आकर्षक सौदों का आनंद ले सकते हैं।

आईफोन 12 मिनी दुनिया का सबसे छोटा, सबसे पतला और सबसे हल्का 5जी स्मार्टफोन है और इसे सभी तकनीक को एक ही स्मार्टफोन में पेश करते हुए तैयार किया गया है।

5.4-इंच की स्क्रीन के साथ आने वाले इस फोन में स्टैंडर्ड मॉडल के 6.1-इंच डिस्प्ले की तुलना में 12 मॉडल की तरह ही पीछे की तरफ एक ही दोहरा कैमरा सेटअप देखने को मिल रहा है और यह ग्राहकों के हाथ में काफी आकर्षक फोन के तौर पर दिखने वाला है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement