Thursday, May 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. BSNL X-mas Gift: कॉल रेट में हुई 80 फीसदी तक कटौती, 10 पैसा प्रति मिनट में होगी बात

BSNL X-mas Gift: कॉल रेट में हुई 80 फीसदी तक कटौती, 10 पैसा प्रति मिनट में होगी बात

बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को नए साल से पहले ही सस्‍ती कॉल रेट का तोहफा दिया है। कॉल रेट में 80 फीसदी तक की भारी कटौती की गई है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: December 18, 2015 18:10 IST
BSNL X-mas Gift: कॉल रेट में हुई 80 फीसदी तक कटौती, 10 पैसा प्रति मिनट में होगी बात- India TV Paisa
BSNL X-mas Gift: कॉल रेट में हुई 80 फीसदी तक कटौती, 10 पैसा प्रति मिनट में होगी बात

नई दिल्‍ली। सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को नए साल से पहले ही सस्‍ती कॉल का तोहफा दिया है। बीएसएनएल ने प्रीपेड कनेक्‍शन लेने वाले नए ग्राहकों के लिए प्रति मिनट और प्रति सेकेंड प्‍लान की कॉल रेट में 80 फीसदी तक की भारी कटौती करने की घोषणा शुक्रवार को की है।

नई प्रीपेड सिम लेने पर शुरुआती 60 दिनों तक यह नया प्‍लान काम करेगा। नए प्‍लान के तहत 37 रुपए के प्रति मिनट प्‍लान के अंतर्गत बीएसएनएल टू बीएसएनएल लोकल व एसटीडी कॉल दर 10 पैसा प्रति मिनट होगी, जबकि बीएसएनएल टू अदर नेटवर्क लोकल व एसटीडी कॉल दर 30 पैसा प्रति मिनट होगी।

इसी प्रकार 36 रुपए के प्रति सेकेंड प्‍लान के अंतर्गत अपने नेटवर्क में लोकल व एसटीडी कॉल दर एक पैसा प्रति 3 सेकेंड होगी, जबकि अन्‍य नेटवर्क पर लोकल व एसटीडी कॉल दर 2 पैसा प्रति 3 सेकेंड होगी। बीएसएनएल के निदेशक (उपभोक्‍ता मोबेलिटी) आरके मित्‍तल ने बताया कि वर्तमान में नए ग्राहकों के लिए कॉल रेट में भारी कटौती की घोषणा की गई है। इससे नए ग्राहकों को जोड़ने में मदद मिलेगी। बीएसएनएल के सभी सस्‍ते प्‍लान और स्‍पेशल टैरिफ वाउचर की जानकारी वेबसाइट www.bsnl.co.in पर हासिल की जा सकती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement