1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Twitter यूजर ने इन्हें बताया 'BSNL का सांड', कंपनी को करना पड़ा रिप्लाई

Twitter यूजर ने इन्हें बताया 'BSNL का सांड', कंपनी को करना पड़ा रिप्लाई

बीएसएनएल ने जवाब देते हुए कहा जंवर द्वारा किए गए अनुबंध के उल्लंघन की माननीय न्यायालय द्वारा आरसीएस संख्या 27/2008 में पारित आदेश के अनुसार विधिवत पुष्टि की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 17, 2021 18:44 IST
Twitter यूजर ने इन्हें बताया 'BSNL का सांड', कंपनी को करना पड़ा रिप्लाई- India TV Paisa
Photo:BSNL

Twitter यूजर ने इन्हें बताया 'BSNL का सांड', कंपनी को करना पड़ा रिप्लाई

नई दिल्ली: ट्विटर यूजर सोशल मीडिया के जरिए बीएसएनएल कंपनी के अधिकारियों पर लगातार आरोप लगाएं जाने के बाद बीएसएनएल ने उसके आरोपों पर जवाब दिया है। दरअसल राधेश्याम नाम के एक यूजर ने बीएसएनएल के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा था ''बीएसएनएल के सांड - गैरकानूनी ढंग से भाड़े के पैसे खाकर मस्ती करते हुए - जीएम औरंगाबाद, लीगल प्रसाद देशमुख, @cmdbsnl, @cgm_mh_bsnl उपरोक्त सभी अफसरों ने बेशर्मी की सारी हदें तोड़ दी है। यह सब कानून के ऊपर है। इनकी ताकत के आगे सरकार भी बेबस है।''

दरअसल यूजर ने अधिकारियों पर 10 वर्षों की रेंट की पेमेंट नही देने का आरोप लगाया था जिसपर बीएसएनएल ने जवाब देते हुए कहा जंवर द्वारा किए गए अनुबंध के उल्लंघन की माननीय न्यायालय द्वारा आरसीएस संख्या 27/2008 में पारित आदेश के अनुसार विधिवत पुष्टि की है। इसलिए जंवर बीएसएनएल से किसी भी किराए का दावा करने के हकदार नहीं हैं। ट्विटर संदेश के माध्यम से लगाए गए आरोप बिना किसी वैध आधार के हैं।

Write a comment
Click Mania