1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. गुजरात कैडर के 1986 बैच के डॉ. पी.डी. वाघेला को ट्राई का चेयरमैन नियुक्त किया गया

गुजरात कैडर के 1986 बैच के डॉ. पी.डी. वाघेला को ट्राई का चेयरमैन नियुक्त किया गया

कैबिनेट की नियुक्ति समिति (एसीसी) ने सोमवार को 1986 बैच के आईएएस डॉ. पी.डी. वाघेला को दूरसंचार नियामक संस्था टेलिकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) का चेयरमैन नियुक्त किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: September 28, 2020 21:56 IST
Dr. P. D. Vaghela appoints as Trai chairman- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Dr. P. D. Vaghela appoints as Trai chairman

नई दिल्ली। कैबिनेट की नियुक्ति समिति (एसीसी) ने सोमवार को 1986 बैच के आईएएस डॉ. पी.डी. वाघेला को दूरसंचार नियामक संस्था टेलिकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) का चेयरमैन नियुक्त किया है। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) के प्रमुख आर एस शर्मा का कार्यकाल 30 सितंबर को पूरा हो रहा है। गुजरात कैडर वरिष्ठ नौकरशाह पी. डी. वाघेला को भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। कार्मिक मंत्रालय की ओर से सोमवार को जारी एक आदेश में यह जानकारी दी गई है।

वाघेला गुजरात कैडर के 1986 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी हैं। फिलहाल वह फार्मास्युटिकल्स विभाग में सचिव हैं। आदेश में कहा गया है कि वाघेला की नियुक्ति तीन साल या 65 वर्ष की आयु तक के लिए की गई है। वाघेला बुधवार को सेवानिवृत्त होने वाले थे। वह आर एस शर्मा का स्थान लेंगे। शर्मा का ट्राई में कार्यकाल बुधवार (30 सितंबर) को पूरा हो रहा है। शर्मा को 2015 में तीन साल के लिए ट्राई का चेयरमैन नियुक्त किया गया था। अगस्त, 2018 में उनका कार्यकाल 30 सितंबर, 2020 तक बढ़ाया गया था। 

dr p.d. vaghela appoints as trai chairman

dr p.d. vaghela appoints as trai chairman

Write a comment
X