1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ड्रूम ने इलेक्ट्रिक व्हीलचेयर कैटेगरी लॉन्च की, अब 65 कैटेगरी में ऑपरेशन

ड्रूम ने इलेक्ट्रिक व्हीलचेयर कैटेगरी लॉन्च की, अब 65 कैटेगरी में ऑपरेशन

परिवहन की स्वतंत्रता और मोबिलिटी तक पहुंच को सक्षम करने के लिए भारत के सबसे बड़े और अग्रणी ऑनलाइन ऑटोमोबाइल ट्रांजेक्शनल मार्केटप्लेस ड्रूम ने अपने प्लेटफार्म पर इलेक्ट्रिक व्हील चेयर कैटेगरी लॉन्च की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 23, 2019 21:14 IST
Droom launches electric wheelchairs on its online platform- India TV Paisa

Droom launches electric wheelchairs on its online platform

नई दिल्ली: परिवहन की स्वतंत्रता और मोबिलिटी तक पहुंच को सक्षम करने के लिए भारत के सबसे बड़े और अग्रणी ऑनलाइन ऑटोमोबाइल ट्रांजेक्शनल मार्केटप्लेस ड्रूम ने अपने प्लेटफार्म पर इलेक्ट्रिक व्हील चेयर कैटेगरी लॉन्च की है। इलेक्ट्रिक व्हीलचेयर के साथ ड्रूम अपने प्लेटफॉर्म पर मोबिलिटी स्कूटर और मैनुअल व्हीलचेयर जैसे प्रोडक्ट्स भी लॉन्च कर रहा है।

भारत में सबसे बड़ा ऑनलाइन ऑटो मार्केटप्लेस होने के नाते ड्रूम अपने प्लेटफॉर्म पर साइकिल से लेकर विमानों तक की एक विस्तृत कैटेगरी पेश कर रहा है। विशेष रूप से वरिष्ठ नागरिकों और दिव्यांगों के लिए इस तरह की कैटेगरी शुरू करने वाली ड्रूम अपने डोमेन में पहली कंपनी है। यह पहल सभी के लिए मोबिलिटी सॉल्युशन प्रदान करने की ड्रूम के विजन को रेखांकित करती है। अत्याधुनिक तकनीकों के साथ बाजार में उपलब्ध अन्य व्हीलचेयर के मुकाबले यह इलेक्ट्रिक व्हीलचेयर अधिक नेविगेटेबल, टिकाऊ और कॉस्ट-इफेक्टिव हैं। 

इसके अलावा यह ’स्प्लिट फ्रेम टेक्नोलॉजी’ वाली दुनिया की पहली व्हीलचेयर है। इससे ड्राइव कंट्रोल क्षमताओं का भरोसा मिलता है और रफ इलाकों में भी इसकी बेहतर गतिशीलता मिलती है। इसके जरिये ड्रूम ने अपने प्लेटफॉर्म पर दुनिया के सबसे अधिक किफायती ऑल-टेरेन व्हीलचेयर फ्रेम टेक्नोलॉजी की शुरुआत से बुजुर्गों और अन्य दिव्यांगों के लिए सुरक्षा, आराम और स्वतंत्रता के अधिकतम स्तर तक ड्रूम को लागू किया है।

Write a comment