Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. फेसबुक और इंस्‍टाग्राम की सर्विस पड़ी ठप, ट्विटर पर #Facebookdown हैशटैग कर रहा है ट्रेंड

फेसबुक और इंस्‍टाग्राम की सर्विस पड़ी ठप, ट्विटर पर #Facebookdown हैशटैग कर रहा है ट्रेंड

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक मंगलवार शाम अचानक बंद हो गई। हालांकि कुछ देर बाद सर्विस चालू हो गई।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: January 23, 2018 21:00 IST
facebook- India TV Paisa
Photo:PTI facebook

नई दिल्‍ली। दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक मंगलवार शाम अचानक बंद हो गई। फेसबुक के साथ ही लोगों के इंस्‍टाग्राम अकाउंट ने भी काम करना बंद कर दिया। करीब शाम 8.30 बजे फेसबुक की ओर से लॉगइन के वक्‍त “Sorry, something went wrong. We're working on it and we'll get it fixed as soon as we can.” मैसेज आने लगा। हालांकि कुछ देर बाद सर्विस दोबारा शुरू हो गई। लेकिन कई यूजर्स को अभी भी फेसबुक यूज करने में परेशानी आ रही है। 

फेसबुक बंद होने के साथ ही ट्विटर पर भी #Fecebookdown हैशटैग ट्रेंड करने लगा। सभी यूजर्स की ओर से फेसबुक और इंस्‍टाग्राम बंद होने की शिकायतें आने लगीं। हालांकि फेसबुक की ही इंस्‍टेंट मैसेजिंग एप व्‍हाट्सएप पर किसी भी प्रकार की रुकावट नहीं देखी गई। आपको बता दें कि पिछले साल व्‍हाट्सएप में विश्‍वस्‍तर पर परेशानी आने की वजह से करोड़ों यूजर्स को करीब दो घंटे तक मैसेज भेजने में रुकावट आ गई थी। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement