Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. 21 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर फिर से आएगी सेल, SBI कार्ड पर मिलेगी 10% अतिरिक्त छूट, जानिए पूरी डिटेल

21 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर फिर से आएगी सेल, SBI कार्ड पर मिलेगी 10% अतिरिक्त छूट, जानिए पूरी डिटेल

ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के प्लेटफॉर्म पर त्योहारी सीजन को देखते हुए फिर से महासेल आयी है। वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के मुताबिक, इस सेल में एसबीआई कार्ड धारकों का डबल फायदा होगा।

India TV Business Desk Written by: India TV Business Desk
Updated on: October 17, 2019 13:34 IST
Flipkart Big Diwali Sale 2019- India TV Paisa

Flipkart Big Diwali Sale 2019

नई दिल्ली। ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के प्लेटफॉर्म पर त्योहारी सीजन को देखते हुए फिर से महासेल आयी है। वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के मुताबिक, इस सेल में एसबीआई कार्ड धारकों का डबल फायदा होगा। फ्लिपकार्ट पर चलने वाली 'बिग दिवाली सेल' 21 अक्टूबर से शुरू होगी जो दिवाली के 2 दिन पहले तक यानी 25 अक्टूबर तल चलेगी। इस बार दिवाली 27 अक्टूबर (रविवार) को मनाई जाएगी।

Flipkart Big Diwali Sale 2019 offer in mobile

Flipkart Big Diwali Sale 2019 offer in mobile

मोबाइल को लेकर आपको इस महासेल में कम कीमत पर अच्छे फोन मिल सकते हैं। हालांकि, अभी किस ब्रांड में कितना डिस्काउंट मिलेगा इसकी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है लेकिन मोबाइल सुरक्षा, नो कास्ट ईएमआई और एक्सजेंज ऑफर के साथ कार्डलेस क्रेडिट कार्ड की सुविधा मिलेगी।

Flipkart sale 2019

Flipkart sale 2019

टीवी और एप्लायंस पर आपको 50 हजार से अधिक प्रोडक्टों पर 75 प्रतिशत से अधिक छूट मिलेगी। इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरी पर शीर्ष विक्रेताओं पर 90 प्रतिशत से अधिक मिलेगी। यहां पर ट्रिमर, लैपटॉप पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी जबकि डीएसएलआर कैमरों व एप्पल वॉच सीरीड 3 के दामों को लेकर मिलने वाली छूट का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

Flipkart fashion sale 2019

Flipkart fashion sale 2019

फैशन के शौकीन लोगों के लिए फ्लिपकार्ट की इस महासेल 'बिग दिवाली सेल' में 80 प्रतिशत से अधिक की छूट मिल सकती है। 

Flipkart crackling deals 2019

Flipkart crackling deals 2019

'बिग दिवाली सेल' की सबसे खास बात ये है कि यहां धमाका डील्स में मोबाइल, टीवी और इलेक्ट्रानिक्स के सामान पर रात में 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम को 4 बजे आपको एक्सट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा। रस ऑवर (rush hours) यानी रात के 12 बजे और 2 बजे आपको एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। महा प्राइस ड्रॉप में आपको कपड़े, सौंदर्य प्रसाधन की वस्तुओं, घर के सजावट के सामान और अन्य पर 15 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement