Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. गो एयर ने पेश किया सबसे सस्‍ता ऑफर, चुनिंदा हवाई मार्गों पर शुरुआती किराया सिर्फ 312 रुपए

गो एयर ने पेश किया सबसे सस्‍ता ऑफर, चुनिंदा हवाई मार्गों पर शुरुआती किराया सिर्फ 312 रुपए

गोएयर ने हवाई यात्रियों को सस्ते हवाई सफर का तोहफा दिया है। कंपनी ने दिल्ली, कोच्चि और बेंगलुरु सहित सात शहरों के लिए सस्‍ते किराए की घोषणा की है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: November 24, 2017 18:06 IST
गोएयर ने पेश किया सबसे सस्‍ता ऑफर, चुनिंदा हवाई मार्गों पर शुरुआती किराया सिर्फ 312 रुपए- India TV Paisa
गोएयर ने पेश किया सबसे सस्‍ता ऑफर, चुनिंदा हवाई मार्गों पर शुरुआती किराया सिर्फ 312 रुपए

नई दिल्‍ली। सस्‍ती हवाई सेवाएं देने वाली घरेलू विमानन कंपनी गोएयर ने हवाई यात्रियों को सस्ते हवाई सफर का तोहफा दिया है। कंपनी ने दिल्ली, कोच्चि और बेंगलुरु सहित सात शहरों के लिए सस्‍ते किराए की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत एक तरफ यात्रा का शुरुआती किराया 312 रुपए रखा गया है।

विमानन कंपनी ने अपने बयान में कहा कि इस पेशकश के तहत टिकट बुकिंग आज (24 नवंबर) से लेकर 29 नवंबर तक चलेगी। इससे एक दिसंबर से अगले साल 28 अक्तूबर के बीच यात्रा की जा सकती है। टिकट की बुकिंग ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर की जाएगी। वाडिया समूह द्वारा संचालित विमानन कंपनी ने विशेष बिक्री पेशकश से अपने मुख्यालय मुंबई को बाहर रखा है। इस विशेष पेशकश के तहत टिकट किराये में कर शामिल नहीं है। कंपनी ने कहा कि यह विशेष किराया नई दिल्ली, कोच्चि, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, अहमदाबाद और लखनऊ मार्ग पर उपलब्ध है।

अक्‍टूबर में 1 करोड़ लोगों ने की हवाई यात्राएं

देश में हवाई यात्रा करने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पहली बार अक्‍टूबर महीने में एयर पैसेंजर्स की संख्‍या एक करोड़ के आकंड़े को पार कर गई, जो कि पिछले साल इसी अवधि के आकंड़े से 20.52 प्रतिशत अधिक है। नागरिक विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के आकंड़ों के मुताबिक, समीक्षाधीन महीने में विमानन कंपनियों ने 1.04 करोड़ यात्रियों को लेकर उड़ान भरी। पिछले साल अक्‍टूबर महीने में सभी विमानन कंपनियों के कुल यात्रियों की संख्या 86.7 लाख थी। डीजीसीए के यात्री आंकड़ों के मुताबिक सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया को छोड़कर सभी प्रमुख विमान कंपनियों ने त्योहारी मौसम के कारण 80 प्रतिशत से अधिक सीटों का उपयोग किया।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement