Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. इस कंपनी ने लॉन्‍च किया 112 दिन की वैलेडिटी वाला प्‍लान, इसमें मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

इस कंपनी ने लॉन्‍च किया 112 दिन की वैलेडिटी वाला प्‍लान, इसमें मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

अगर आप आइडिया सेल्‍युलर के उपभोक्‍ता हैं, तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। आइडिया सेल्‍युलर ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 595 रुपए का एक नया प्रीपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है। इस नए प्‍लान में ग्राहकों को 10जीबी डाटा मिलेगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 21, 2018 14:16 IST
new recharge plan - India TV Paisa
Photo:NEW RECHARGE PLAN

new recharge plan

नई दिल्‍ली। अगर आप आइडिया सेल्‍युलर के उपभोक्‍ता हैं, तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। आइडिया सेल्‍युलर ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 595 रुपए का एक नया प्रीपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है। इस नए प्‍लान में ग्राहकों को 10जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉइस कॉल और एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। इस प्‍लान की खास बात इसकी लंबी वैलेडिटी है।

आइडिया के इस नए प्‍लान की वैलेडिटी 112 दिन की है। आइडिया का ये नया प्‍लान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, असम को छोड़कर सभी टेलीकॉम सर्किल में उपलब्‍ध होगा। 595 रुपए वाले प्‍लान, जो 112 दिनों की वैलेडिटी के साथ आता है, में उपभोक्‍ताओं को कुल 10जीबी हाईस्‍पीड डाटा मिलेगा, जो 4जी/3जी/2जी स्‍पीड पर उपलब्‍ध होगा।

10 जीबी डाटा की सीमा खत्‍म होने के बाद उपभोक्‍ताओं को 4 पैसा प्रति 10केबी के हिसाब से भुगतान करना होगा। इस प्‍लान में यूजर्स को लोकल और नेशनल फ्री एसएमएस का फायदा भी मिलेगा। कंपनी ने ये नया प्‍लान ऐसे यूजर्स को ध्‍यान में रखकर लॉन्‍च किया है, जो कम डाटा अधिक अवधि के लिए चाहते हैं।  

आइडिया ग्राहकों को इस नए प्‍लान में प्रतिदिन 250 मिनट आउटगोइंग कॉलिंग या हर हफ्ते 1000 मिनट की आउटगोइंग कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्‍लान में उपभोक्‍ता किसी भी मोबाइल नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का आनंद उठा सकेंगे। इसके साथ ही उपभोक्‍ता सात दिनों में स‍िर्फ 100 अलग-अलग नंबर पर कॉल कर सकते हैं। 100 से अधिक अलग-अलग नंबर पर कॉल करने पर अतिरिक्‍त शुल्‍क देना होगा।

इस प्‍लान में उपभोक्‍ता नेशनल रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उठा सकेंगे, लेकिन यह सुविधा केवल आइडिया नेटवर्क पर ही मिलेगी किसी अन्‍य नेटवर्क पर नहीं। यदि आपको अधिक डाटा वाला प्‍लान चाहिए तो इसके लिए आप आइडिया के 349 रुपए वाला प्‍लान देख सकते हैं, जिसकी वैधता अवधि 28 दिनों की है। इस प्‍लान में उपभोक्‍तओं को प्रतिदिन 3जीबी हाईस्‍पीड डाटा मिलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement