Wednesday, May 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. आदित्य घोष ने इंडिगो के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, राहुल भाटिया बने कंपनी के अंतरिम सीईओ

आदित्य घोष ने इंडिगो के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, राहुल भाटिया बने कंपनी के अंतरिम सीईओ

इंडिगो ने एक अप्रत्याशित घोषणा में कहा कि उसके अध्यक्ष एवं पूर्णकालिक निदेशक आदित्य घोष पद से हटेंगे। कंपनी ग्रेगरी टेलर को अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) बनाने पर विचार कर रही है।

Manish Mishra Edited by: Manish Mishra
Published on: April 28, 2018 14:47 IST
Indigo Airlines- India TV Paisa

Indigo Airlines

 

नई दिल्ली। इंडिगो ने एक अप्रत्याशित घोषणा में कहा कि उसके अध्यक्ष एवं पूर्णकालिक निदेशक आदित्य घोष पद से हटेंगे। कंपनी ग्रेगरी टेलर को अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) बनाने पर विचार कर रही है। टेलर की नियुक्ति को नियामकीय मंजूरी मिलने से पहले कंपनी के प्रवर्तक राहुल भाटिया इसके अंतरिम सीईओ की जिम्मेदारी निभाएंगे। इंडिगो ने बांबे स्‍टॉक एक्‍सचेंज को बताया कि निदेशक मंडल की हुई बैठक में घोष का इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है।

पूर्णकालिक निदेशक के पद से उनका इस्तीफा 26 अप्रैल से मान्य हो गया है जबकि वह 31 जुलाई तक अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे। कंपनी ने कहा कि भाटिया सीईओ के साथ ही कंपनी के निदेशक मंडल में बने रहेंगे।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इंडिगो ग्रेगरी टेलर को अध्यक्ष एवं सीईओ बनाने पर विचार कर रही है। उनकी नियुक्ति नियामकीय मंजूरियों के बाद की जाएगी। इंडिगो करीब 40 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ देश की सबसे बड़ी घरेलू विमानन कंपनी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement