1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ITC ने लॉन्‍च किया YiPPee! आटा नूडल्‍स, तेजी से बढ़ रहा है पैक्‍ड फूड का कारोबार

ITC ने लॉन्‍च किया YiPPee! आटा नूडल्‍स, तेजी से बढ़ रहा है पैक्‍ड फूड का कारोबार

विविध क्षेत्रों में कारोबार करने वाली कंपनी ITC के पैकिंग वाले खाद्य पदार्थों की सूची में अब सनफीस्ट यिप्पी आटा नूडल्‍स पावर अप मसाला भी जुड़ गया है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: April 08, 2017 18:01 IST
ITC ने लॉन्‍च किया YiPPee! आटा नूडल्‍स, तेजी से बढ़ रहा है पैक्‍ड फूड का कारोबार- India TV Paisa
ITC ने लॉन्‍च किया YiPPee! आटा नूडल्‍स, तेजी से बढ़ रहा है पैक्‍ड फूड का कारोबार

नई दिल्‍ली। तेल, साबुन, होटल और सिगरेट सहित विविध क्षेत्रों में कारोबार करने वाली कंपनी आईटीसी (ITC) के ब्रांडेड पैकिंग वाले खाद्य पदार्थों की उत्पाद सूची में अब सनफीस्ट यिप्पी आटा नूडल्‍स पावर अप मसाला भी जुड़ गया है।

कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार उसका यह नया उत्पाद देशभर में सभी तरह के आधुनिक और सामान्य बिक्री केंद्रों पर 70 ग्राम की सुविधाजनक पैकिंग में उपलब्ध होगा। कंपनी के कुल कारोबार में पैक्‍ड फूड व्यवसाय का हिस्सा तेजी से बढ़ रहा है, जो कि 2014-15 में यह एक अरब डॉलर से अधिक हो चुका है।

आईटीसी की फूड्स डिवीजन के विभागीय मुख्य कार्यकारी हेमंत मालिक ने कहा कि आईटीसी में हम विश्वस्तरीय उत्पाद तैयार कर रहे हैं, जो कि गुणवत्ता और सुरक्षा मानकों पर खरे उतरते हैं। सनफीस्ट यिप्‍पी पावरअप आटा नूडल्स में गेहूं का आटा इस्तेमाल किया गया है, जिसमें सब्जियों का भी मिश्रण किया गया है।

आईटीसी का कहना है कि विनिर्माण, वितरण और विपणन क्षेत्र में कंपनी लगातार निवेश करती रहेगी। आईटीसी फूड व्यवसाय अपने उत्पादों को उत्तरी अमेरिका, अफ्रीका और पश्चिम एशिया सहित कई देशों को निर्यात करती है।

chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13