Saturday, February 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. कल्याण ज्वेलर्स दीवाली तक शुरू करेगा अपना ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म

कल्याण ज्वेलर्स दीवाली तक शुरू करेगा अपना ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म

कल्याण ज्वेलर्स इस साल दीवाली पर अपना ऑनलाइन पोर्टल शुरू करेगा। कंपनी के कार्यकारी निदेशक ने कहा कि यद्यपि सोने के आभूषण का ऑनलाइन कारोबार नगण्य है

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: August 02, 2016 16:36 IST
कल्याण ज्वेलर्स दीवाली तक शुरू करेगा अपना ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म, यूवीवेब का 9एप्‍स भी उतरेगा ई-कॉमर्स में- India TV Paisa
कल्याण ज्वेलर्स दीवाली तक शुरू करेगा अपना ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म, यूवीवेब का 9एप्‍स भी उतरेगा ई-कॉमर्स में

नई दिल्‍ली। गोल्‍ड ज्‍वेलरी विक्रेता कल्याण ज्वेलर्स इस साल दीवाली पर अपना ऑनलाइन पोर्टल शुरू करेगा। कंपनी के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणरमन ने कहा कि यद्यपि सोने के आभूषण का ऑनलाइन कारोबार नगण्य है, लेकिन कंपनी ने चार महीने पहले फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की थी और अब उसकी योजना खुद का पोर्टल शुरू करने की है।

उन्होंने कहा कि भारत में आभूषण खरीदारी के साथ भावुक और पारंपरिक मूल्य जुड़े हुए हैं और लोग व्यक्तिगत तौर पर शोरूम में जाकर आभूषण खरीदना पसंद करते हैं। लेकिन अब ऐसे ग्राहकों की संख्या बढ़ रही है, जो आभूषणों की ऑनलाइन खरीदारी कर उसे उपहार स्वरूप भेजना पसंद कर रहे हैं।

कल्याण ज्वेलर्स गरीबों के लिए बनाएगी 2,000 मकान, कंपनी खर्च करेगी 20 करोड़ रुपए

यूसीवेब का 9एप्स अब ई-शापिंग के क्षेत्र में 

अलीबाबा समूह की मोबाइल कंपनी यूसीवेब ब्राउजर का 9एप्स अब आकर्षक ई-कॉमर्स क्षेत्र में प्रवेश करने जा रहा है और अपने यूजर्स को ऑनलाइन क्षेत्र के विभिन्न मार्केट प्‍लेस पर वस्तुओं की तुलनात्मक कीमतें जानने में मदद करेगा। भारत के एंड्राइड बाजार में अभी तक एप और गेम की सुविधा देने वाला 9एप्स अब ऑनलाइन खरीद करने वालों की सुविधा के लिए नए फीचर पेश करेगा।

कंपनी की एक विज्ञप्ति के अनुसार 9एप्स की योजना पेटीएम, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, स्नैपडील, जबोंग समेत अन्य ई-वाणिज्य बाजारों पर उपलब्ध वस्तुओं के दामों में अंतर को बताने की है। ग्राहक 9एप्स पर आकर सभी ई-कॉमर्स मंचों की कीमतों में तुलना कर सकते हैं। इसी तरह सभी तरह कूपन और छूट को भी 9एप्स में एक ही जगह समायोजित किया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement