1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. लुफ्थांसा ग्रुप ने जून से अपनी सर्विस शुरु करने का फैसला लिया

लुफ्थांसा ग्रुप ने जून से अपनी सर्विस शुरु करने का फैसला लिया

लुफ्थांसा SWISऔर Eurowings ने जून में फ़्लाइट शेड्यूल और समर डेस्टिनेशन को फिर से अपने फ़्लाइट शेड्यूल में शामिल करने का फैसला लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 16, 2020 23:57 IST
Lufthansa Group significantly expands service with June flight schedule- India TV Paisa
Photo:PTI

Lufthansa Group significantly expands service with June flight schedule

नई दिल्ली: लुफ्थांसा SWISऔर Eurowings ने जून में फ़्लाइट शेड्यूल और समर डेस्टिनेशन को फिर से अपने फ़्लाइट शेड्यूल में शामिल करने का फैसला लिया है। जर्मनी और यूरोप में 106 से अधिक गंतव्यों और 20 से अधिक अंतरमहाद्वीपीय स्थलों के साथ, सभी यात्रियों के लिए ऑफ़र की उड़ानों की सीमा जून के अंत तक बढ़ाया जाएगा। उड़ानों के पहले बैच के लिए बुकिंग 14 मई से शुरु हो चुकी है। लुफ्थांसा समूह की एयरलाइन्स ने जून के अंत तक दुनिया भर में 130 से अधिक गंतव्यों के लिए लगभग 1,800 साप्ताहिक चक्कर लगाने की योजना बनाई है।

जर्मन लुफ्थांसा कार्यकारी बोर्ड के सदस्य हैरी होहमिस्टर ने कहा कि जून की उड़ान स्केड्यूल के साथ हम विमानन बुनियादी ढांचे के पुन: विकास के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। यह जर्मन और यूरोपीय आर्थिक शक्ति का एक अनिवार्य हिस्सा है। उन्होनें कहा कि लोग चाहते हैं वो फिर से यात्रा करें, वह चाहे किसी भी कारण से हो और इसलिए हम आने वाले महीनों में कदम दर कदम अपने विस्तार को जारी रखेंगे और यूरोप को दुनिया के साथ जोड़ेंगे।

जर्मनी और यूरोप में जून में फिर से शुरू होने वाली लुफ्थांसा की अतिरिक्त उड़ानें हैं:- फ्रैंकफर्ट: हनोवर, मेजरका, सोफिया, प्राग, बिलुंड, नीस, मैनचेस्टर, बुडापेस्ट, डबलिन, रीगा, क्राको, बुखारेस्ट और कीव। म्यूनिच से- यह मुन्स्टर/ओस्नाब्रुक, सिल्ट, रोस्टॉक, वियना, ज्यूरिख, ब्रुसेल्स और माल-लोरका।

Write a comment
X