1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. MakeMyTrip का एय़रपोर्ट पर कैब सर्विस देने के लिए Meru के साथ समझौता

MakeMyTrip का एय़रपोर्ट पर कैब सर्विस देने के लिए Meru के साथ समझौता

समझौते के बाद एक ही जगह से यात्री फ्लाइट टिकट और कैब बुक कर सकेंगे

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: June 10, 2020 18:30 IST
Makemytrip partners with Meru- India TV Paisa
Photo:PTI

Makemytrip partners with Meru

नई दिल्ली। मेक माइ ट्रिप ने देश के सभी अहम एयरपोर्ट पर यात्रियों को कैब सेवा देने के लिए  मेरू कैब के साथ समझौता किया है। ट्रैवल सेवा देने वाली कंपनी मेक माइ ट्रिप के मुताबिक समझौते के तहत कंपनी ग्राहकों तक सेनेटाइज की गई कैब पहुंचाएगी। इस समझौते की मदद से यात्री एक ही जगह से फ्लाइट टिकट से लेकर सुरक्षित कैब सेवा बुक कर सकेंगे।

कंपनी के मुताबिक सुरक्षा उपायों में कैब के अंदर ओजोन सेनेटाइजेशन और कैब के बाहर आईपीए सेनेटाइजेशन किया जाएगा। साथ ही कैब में ड्राइवर और यात्री के बीच एक शीट भी लगाई जाएगी जिससे यात्रियों को पूरी सुरक्षा मिल सके। समझौते के बाद मेकमाइट्रिप के चीफ बिजनेस ऑफिसर (ग्राउंड ट्रांसपोर्ट) परीक्षित चौधरी के मुताबिक इस समझौते के बाद हम यात्रियों की सुरक्षा को लेकर सबसे बडी चिंता को दूर कर सकेंगे। वहीं समझौते की मदद से यात्रियों के लिए पहले से बुक कैब उनकी एयरपोर्ट से घर पहुंचने की चिंता भी दूर करेगी।

वहीं मेरू के टेक सीओओ संदीप डोंगरे ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में वो सुरक्षा के लिए 7 स्तरीय कदम उठा रही है, जिससे न केवल यात्री वहीं ड्राइवर और अन्य कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

Write a comment
X