1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. मिन्त्रा के सीईओ अमर नागाराम का इस्तीफा, खुद का उद्यम करेंगे शुरू

मिन्त्रा के सीईओ अमर नागाराम का इस्तीफा, खुद का उद्यम करेंगे शुरू

कृष्णमूर्ति ने कहा कि पिछले कुछ साल के दौरान नागाराम ने मिन्त्रा में नेतृत्व प्रदान करने वाली मजबूत टीम बनाई है। नागाराम फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष थे। उन्होंने 2019 में मिन्त्रा और जबॉन्ग के सीईओ का पद संभाला था।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: October 23, 2021 17:49 IST
मिन्त्रा के सीईओ अमर नागाराम का इस्तीफा- India TV Paisa
Photo:FILE

मिन्त्रा के सीईओ अमर नागाराम का इस्तीफा

नयी दिल्ली: फैशन क्षेत्र से जुड़ी ई-कॉमर्स कंपनी मिन्त्रा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अमर नागाराम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वह पिछले तीन साल से कंपनी के प्रमुख के पद पर थे। बताया जाता है कि नागाराम अपना खुद का उद्यम शुरू करना चाहते हैं। फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने अपने कर्मचारियों को भेजे ई-मेल में कहा कि नागाराम दिसंबर अंत तक मिन्त्रा के साथ रहेंगे। उसके बाद वह कंपनी में सलाहकार की भूमिका में रहेंगे। इस ई-मेल की प्रति पीटीआई के पास भी है। 

कृष्णमूर्ति ने कहा, ‘‘तीन साल तक मिन्त्रा की अगुवाई करने के बाद नागाराम ने फ्लिपकार्ट समूह को छोड़ने का फैसला किया है। वह खुद अपना कोई काम शुरू करना चाहते हैं। वह करीब 10 साल से समूह का हिस्सा रहे हैं। वह फ्लिपकार्ट समूह में कई नेतृत्व वाली भूमिकाओं में रहे हैं। हमें उनकी कमी खलेगी।’’ संपर्क करने पर मिन्त्रा ने इस घटनाक्रम की पुष्टि की।

मिन्त्रा फ्लिपकार्ट समूह का हिस्सा है। कृष्णमूर्ति ने कहा कि पिछले कुछ साल के दौरान नागाराम ने मिन्त्रा में नेतृत्व प्रदान करने वाली मजबूत टीम बनाई है। नागाराम फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष थे। उन्होंने 2019 में मिन्त्रा और जबॉन्ग के सीईओ का पद संभाला था।

Write a comment
bigg boss 15