1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. नीता अंबानी ने रिलायंस के कर्मचारियों को दी खुशखबरी, कंपनी उठाएगी कोरोना वैक्सीनेशन का पूरा खर्च

नीता अंबानी ने रिलायंस के कर्मचारियों को दी खुशखबरी, कंपनी उठाएगी कोरोना वैक्सीनेशन का पूरा खर्च

देश की सबसे रईस इंसान मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) ने अपने कर्मचारियों के लिए एक बड़ा फैसला किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 05, 2021 11:08 IST
नीता अंबानी ने...- India TV Paisa
Photo:FILE

नीता अंबानी ने रिलायंस के कर्मचारियों को दी खुशखबरी, कंपनी उठाएगी कोरोना वैक्सीनेशन का पूरा खर्च

देश की सबसे रईस इंसान मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) ने अपने कर्मचारियों के लिए एक बड़ा फैसला किया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक नीता अंबानी (Nita Ambani) ने कंपनी के कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में रिलायंस ने अपने सभी कर्मचारियों के वैक्सीनेशन का खर्च उठाने की घोषणा की है। लेटर में नीता अंबानी ने आगे कहा कि मुकेश और मेरा मानना है कि अपनों की खुशियों और सेहत का ख्याल रखने से ही परिवार बनता है और इसी बड़े परिवार का नाम है, रिलायंस-फैमिली।

रिलायंस से पहले इन्फोसिस,Capgemini और एक्सेंचर के अलावा SBI और NTPC जैसी सरकारी कंपनी भी कर्मचारियों के कोविड टीकाकरण का खर्च उठाने का फैसला कर चुकी है। एक अनुमान के अनुसार कर्माचारियों और उनके परिवार को मिलाकर करीब 10 लाख लोगों के वैक्सीनेशन का खर्च कंपनी वहन करने वाली है।

नीता अंबानी ने लेटर में अपने कर्मचारियों से कहा है कि सभी कर्मचारी, सरकार द्वारा चलाए जा रहे टीकाकरण प्रोग्राम में जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करवाएं। नीता अंबानी ने कहा कि वे कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में देश के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़े हैं। इससे पहले दिसंबर 2020 के अंत में ‘रिलायंस फैमिली डे’ के मौके पर नीता अंबानी और रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी ने कहा था कि जैसे ही जरूरी मंजूरियां मिलेंगी, वे रिलायंस के कर्मचारियों और उनके परिवार वालों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करेंगे। 

जल्द ही एक नए दौर में कदम रखेगा देश

भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे दुनिया के सबसे बड़े कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का जिक्र करते हुए नीता अंबानी ने कहा कि अब यह कुछ ही समय की बात है, देश कोरोना से जंग जीत जाएगा। आशा, विश्वास और आंनद के साथ देश एक नए दौर में कदम रखेगा। उन्होंने कर्मचारियों को भरोसा दिया कि आप सभी के सहयोग से हम जल्द ही इस महामारी से निजात पा लेंगे। साथ ही उन्होंने आगाह भी किया कि कोरोना अभी गया नहीं है, हमें कोरोना के विरूद्ध पूरी सावधानी और सतर्कता बरतनी है। हम कोरोना से लड़ाई के आखिरी चरण में हैं और जल्द ही इस पर काबू पा लेंगे।

Write a comment
X