Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. दंगा, प्रदर्शनों का निवेशकों पर असर नहीं, विदेशी निवेशक निवेश के इच्छुक: वित्त मंत्री

दंगा, प्रदर्शनों का निवेशकों पर असर नहीं, विदेशी निवेशक निवेश के इच्छुक: वित्त मंत्री

वित्त मंत्री के मुताबिक विदेशी निवेशक भारत में निवेश के इच्छुक

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Updated on: February 27, 2020 20:07 IST
Finance Minister- India TV Paisa

Finance Minister

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बृहस्पतिवार को कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में चल रहे प्रदर्शनों तथा दिल्ली में हुई हालिया हिंसा का निवेशकों पर कोई असर नहीं पड़ा है। उन्होंने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सऊदी अरब की उनकी हाल की यात्रा के दौरान निवेशकों ने भारत में निवेश करने की इच्छा जाहिर की। 

सीतारमण ने सीएए के विरोध में चल रहे प्रदर्शनों तथा दिल्ली में हुई हिंसा के बारे में पूछे जाने पर कहा, निवेशकों के सेंटीमेंट्स पर कोई असर नहीं हुआ है। वहीं उद्योग व अर्थव्यवस्था पर कोरोना वायरस के संक्रमण से हो सकने वाले असर को लेकर उन्होंने कहा कि अभी वायरस का अर्थव्यवस्था पर कोई असर नहीं है। उन्होंने कहा हालांकि अगले दो महीने में स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो कच्चे माल की कमी हो सकती है। हम इस बारे में काम कर रहे हैं कि कैसे इस दिक्कत को दूर किया जाये और उद्योग जगत की मदद की जाये।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement