Friday, May 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ओनीडा के एलईडी बिकेंगे ऑनलाइन, स्‍मार्ट टीवी रेंज के साथ कंपनी जल्‍द पेश करेगी 20 नए प्रोडक्‍ट

ओनीडा के एलईडी बिकेंगे ऑनलाइन, स्‍मार्ट टीवी रेंज के साथ कंपनी जल्‍द पेश करेगी 20 नए प्रोडक्‍ट

ओनीडा के एलईडी अब ईकॉमर्स वेबसाइट्स पर उपलब्‍ध होंगे। कंपनी ईगो ब्रांड के तहत टीवी पैनल्‍स के साथ दूसरे कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट की रेंज भी लाने जा रही है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: February 11, 2016 13:33 IST
ओनीडा के एलईडी बिकेंगे ऑनलाइन, स्‍मार्ट टीवी रेंज के साथ कंपनी जल्‍द पेश करेगी 20 नए प्रोडक्‍ट- India TV Paisa
ओनीडा के एलईडी बिकेंगे ऑनलाइन, स्‍मार्ट टीवी रेंज के साथ कंपनी जल्‍द पेश करेगी 20 नए प्रोडक्‍ट

नई दिल्‍ली। कंज्‍यूमर ड्यूरेबल कंपनी ओनीडा के एलईडी अब ईकॉमर्स वेबसाइट्स पर उपलब्‍ध होंगे।  इसके साथ ही कंपनी ईगो ब्रांड के तहत टीवी पैनल्‍स के साथ दूसरे कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट की रेंज भी लाने जा रही है। ओनीडा ब्रांड की निर्माता कंपनी मिर्क इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स इसके लिए नई विस्‍तार योजना पर काम कर रही है। कंपनी के अनुसार कंपनी के कई प्रोडक्‍ट अब ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्‍ध होंगे। इसके साथ ही कंपनी स्‍मार्ट टीवी सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए 20 नए प्रोडक्‍ट पेश करेगी। जिसमें से ज्‍यादा फोकस स्‍मार्ट टीवी पर होगा।

तस्वीरों में देखिए ओनीडा इन कंपनियों के भी टीवी बेचती है

Onida IGO

1 (11)IndiaTV Paisa

3 (11)IndiaTV Paisa

4 (11)IndiaTV Paisa

5 (8)IndiaTV Paisa

2 (13)IndiaTV Paisa

जल्‍द आएंगे 20 नए प्रोडक्‍ट

कंपनी के मुताबिक एलईडी की तरह ही कंपनी अन्य श्रेणी में ऑनलाइन सेल्स के अवसर का फायदा उठाने की तैयारी कर रही है। मिर्क इलेक्ट्रोनिक्स के चेयरमैन और एमडी जीएल मीरचंदानी ने कहा कि हमने अफोर्डेबल और शानदार फीचर्स से लैस ऑनलाइन चैनल पर वॉशिंग मशीन पेश की है। जिसके लिए कस्‍टमर्स का रिस्‍पॉन्‍स जबर्दस्‍त रहा है। कुल मिलाकर कंपनी 20 नए फ्लैट पैनल की रेंज लाने की योजना बना रही है जिसमें से अधिकांश स्मार्ट टीवी की रेंज लिव जीनियस में से होंगे। कंपनी ने एक बिलियन डॉलर की सेल्‍स का लक्ष्‍य तय किया है, जिसके लिए कंपनी युवाओं और खासतौर पर नॉन मेट्रो बाजारों पर फोकस कर रही है।

ईगो ब्रांड के साथ बढ़ेगी बाजार में हिस्‍सेदारी
मीरचंदानी के मुताबिक ई-कॉमर्स के आधार पर अपनी सेल्‍स स्‍ट्रैटजी तैयार की है। ईकॉमर्स बाजार की बढ़ती पहुंच का फायदा उठाने के लिए कंपनी अपने प्रोडक्‍ट ईकॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पर लाने की तैयारी कर रही है। मीरचंदानी के मुताबिक हम अपना दूसरा ब्रैंड ईगो फ्लैट पैनल्स को लॉन्च करेंगे। जो कि विशेष रूप से हमारी आर एंड डी टीम डिजाइन करेगी। उन्‍होंने कहा कि पैनल्स की कीमत में गिरावट को देखते हुए अगले पांच वर्षों में इनकी कीमत में तेज कमी आने की उम्‍मीद है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement