Saturday, May 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. 10000 रुपए से महंगे सभी हैंडसैट पर मिलेगा फ्री रिलायंस Jio सिमकार्ड

10000 रुपए से महंगे सभी हैंडसैट पर मिलेगा फ्री रिलायंस Jio सिमकार्ड

कंपनी 10,000 रुपए से महंगे सभी स्‍मार्टफोन के साथ फ्री में रिलायंस जियो का सिम कार्ड उपलब्‍ध करा रही है। यह ऑफर सिर्फ इसी सप्‍ताह तक ही लागू है।

Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: August 11, 2016 16:32 IST
रिलायंस Jio का सबसे बड़ा ऑफर, 10000 रुपए से महंगे सभी हैंडसैट पर मिलेगा फ्री सिमकार्ड- India TV Paisa
रिलायंस Jio का सबसे बड़ा ऑफर, 10000 रुपए से महंगे सभी हैंडसैट पर मिलेगा फ्री सिमकार्ड

नई दिल्‍ली। मुकेश अंबानी की कंपनी रिलाइंस जियो ने अपने कॉमर्शियल ऑपरेशन शुरू होने से पहले सबसे बड़े धमाके की तैयारी में है। ऑनलाइन न्‍यूज वेबसाइट ट्रैक के मुताबिक कंपनी 10,000 रुपए से महंगे सभी स्‍मार्टफोन के साथ फ्री में रिलायंस जियो का सिम कार्ड उपलब्‍ध करा रही है। यह ऑफर सिर्फ इसी सप्‍ताह तक ही लागू है। सिम कार्ड के साथ कस्‍टमर्स को 3 महीने रिलायंस जियो की फ्री सर्विस का फायदा उठाने का मौका मिलेगा। हालांकि रिलांयस की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि यह ऑफर रिलायंस डिजिटल के स्‍टोर से खरीदारी पर ही मिलेगा कि नहीं। अभी तक यह ऑफर सिर्फ रिलायंस के ही लाइफ मोबाइल खरीदने पर मिल रही थी। पिछले हफ्ते ही रिलायंस ने सैमसंग के साथ भी इसी प्रकार का करार किया है।

तस्वीरों में देखिए LYF के स्मार्टफोन

lyf Smart Phone

lyf-flamelyf-flame

lyf-5 lyf Smart Phone

lyf-3 lyf Smart Phone

lyf-4 lyf Smart Phone

lyf-2 lyf Smart Phone

lyf-1 lyf Smart Phone

रिलायंस जियो ने सैमसंग के साथ की साझेदारी, स्मार्टफोन खरीदने पर तीन महीने तक मिलेगा फ्री इंटरनेट

माना जा रहा है कि रिलायंस 15 अगस्‍त से 4जी सर्विस की ऑफीशियल शुरुआत कर देगा। ऐसे में तीन महीने तक फ्री डाटा और फोन कॉल्स का फायदा ज्यादा से ज्यादा लोगों को मिले इसके लिए कंपनी तैयारियों में जुटी हुई है। फिलहाल रिलाइंस जियो अपनी सर्विस को और बेहतर बनाने के लिए काम कर रहा है। यह सर्विस प्राइस बैंड में मिलेगी, यानी कम से कम और ज्यादा से ज्यादा का रिचार्ज करवाने का भी ऑप्शन होगा। ट्रायल के लिए कुछ लोगों को सिम दी भी गई है। जियो अबतक सबसे सस्ता इंटरनेट मुहैया करवाने वाली कंपनी बनने की और अग्रसर है।

Reliance 15 अगस्‍त से शुरू कर सकती है Jio की 4G सर्विस, 80 रुपए में मिलेगा 1 GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

अंबानी ने जियो को लॉन्च करते वक्त कहा था कि यह इंटरनेट की स्पीड को 40 से 80 गुना बढ़ाने वाली सर्विस होगी। फिलहाल कंपनी LYF के स्मार्टफोन के साथ अपनी 4जी सिम दे रही है। कंपनी से जुड़े अधिकारियों के मुताबिक रिलायंस डुअल सिम वाले स्‍मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों से जुड़ने में ज्‍यादा दिलचस्‍पी ले रहा है। क्‍योंकि नई सर्विस का उपयोग करने के लिए यूजर्स डुअल सिम वाले स्‍मार्टफोन का प्रयोग ही ज्‍यादा करेंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement