Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. टाटा बेव्रेजिस ने ली रेस्‍टोरेंट कारोबार में एंट्री, बेंगलुरू में शुरु किया ‘ टाटा चा ’ नाम से पहला स्टोर

टाटा बेव्रेजिस ने ली रेस्‍टोरेंट कारोबार में एंट्री, बेंगलुरू में शुरु किया ‘ टाटा चा ’ नाम से पहला स्टोर

टाटा चा के खाने के मेन्यु में उत्तर भारत का मशहूर चटपटा मटर कुल्चा, बटर चिकन खिचड़ी, क्रीमी वेज स्टेउ वगैरह सर्व किया जाएगा।

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: October 31, 2017 14:13 IST
टाटा बेव्रेजिस ने ली रेस्‍टोरेंट कारोबार में एंट्री, बेंगलुरू में शुरु किया ‘ टाटा चा ’ नाम से पहला स्टोर- India TV Paisa
टाटा बेव्रेजिस ने ली रेस्‍टोरेंट कारोबार में एंट्री, बेंगलुरू में शुरु किया ‘ टाटा चा ’ नाम से पहला स्टोर

बेंगलुरू। टाटा ग्रुप की कंपनी टाटा बेव्रेजिस ने फूड और रेस्टोरेंट कारोबार में एंट्री मारी है। टाटा बेव्रेजिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी ने उसने कर्नाटक के बेंगलुरू में पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर ‘ टाटा चा ’ नाम से पहला स्टोर शुरू किया है। पायलट प्रोजेक्ट में कंपनी की तरफ से इस तरह के 4 स्टोर खोले जाएंगे। इस पायलट प्रोजेक्ट के आधार पर कंपनी बिजनेस मॉडल को आगे बढ़ाने पर विचार करेगी। अगर पायलट प्रोजेक्ट सफल रहा तो कंपनी भविष्य में इस तरह के नए स्टोर खोल सकती है।

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक टाटा चा के मेन्यु में अलग-अलग तरह की चाय के साथ खाना भी सर्व किया जाएगा। कंपनी के मुताबिक खाने के मेन्यु में उत्तर भारत का मशहूर चटपटा मटर कुल्चा, बटर चिकन खिचड़ी, क्रीमी वेज स्टेउ वगैरह सर्व किया जाएगा। चाय में अन्य चाय के अलावा सेहत के लिए लाभदायक कुकुंबर ग्रीन टी, शुगर फ्री टी दी जाएगी और साथ में ऑयल फ्री सोया कबाब भी होंगे। इसके अलावा टाटा चा के मेन्यू में दिल्लीवाली कांजी, मसाला शिकंजी, मीठा पान, रसमलाई, मिल्कसेक, चिली ग्वावा आइस स्लस जैसे खान-पान को शामिल किया गया है।

टाटा ग्लोबल बेव्रेजिस में क्षेत्रीय निदेशक सुशांत दास के मुताबिक टाटा चा में जो भी सर्व किया जाएगा वह पूरी तरह से भरोसेमंद और भारतीय होगा। उन्होंने बताया कि बेंगलुरू देश के सबसे एक्टिव शहरों में से एक है और यहां देशभर से युवा जुटते हैं इसी वजह से पायलट प्रोजेक्ट की शुरुआत के लिए इस शहर को चुना गया है।

टाटा ग्लोबल दुनियाभर में चाय के क्षेत्र में दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है, चाय के अलावा कंपनी मिनरल वाटर और कॉफी के करोबार से भी जुड़ी हुई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement