Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. टाटा मोटर्स की SUV हेक्सा ने नेपाल में दी दस्‍तक, पहली खेप में 11 ग्राहकों को की गई डिलिवर

टाटा मोटर्स की SUV हेक्सा ने नेपाल में दी दस्‍तक, पहली खेप में 11 ग्राहकों को की गई डिलिवर

टाटा मोटर्स ने नेपाल में अपने लाइफस्टाइल SUV टाटा हेक्सा उतारने की घोषणा की। उसने पहली खेप में 11 उपभोक्ताओं को इस एसयूवी की आपूर्ति की।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: November 25, 2017 16:14 IST
टाटा मोटर्स की SUV हेक्सा ने नेपाल में दी दस्‍तक, पहली खेप में 11 ग्राहकों को की गई डिलिवर- India TV Paisa
टाटा मोटर्स की SUV हेक्सा ने नेपाल में दी दस्‍तक, पहली खेप में 11 ग्राहकों को की गई डिलिवर

मुंबई वाहन विनिर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने नेपाल में अपने लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) टाटा हेक्सा उतारने की घोषणा की। टाटा मोटर्स ने पहली खेप में 11 उपभोक्ताओं को इस एसयूवी की आपूर्ति की। टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि नेपाल में नेपाल में टाटा हेक्सा एक्सटी 4*4 संस्करण 77.95 लाख नेपाली रुप, में उपलब्ध है।

टाटा मोटर्स के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी गुंटर बुत्शेक ने कहा कि हम समझते हैं कि नेपाल के हमारे उपभोक्ता अधिक स्टाइलिश तथा लाइफस्टाइल आधारित उत्पाद चाहते हैं और टाटा हेक्सा इन उभरते उपभोक्ताओं की जरूरतों की पूर्ति की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है।

उन्होंने कहा कि हमें यकीन है कि यह SUV लोकप्रिय लेकिन कड़ी प्रतिस्पर्धा वाली श्रेणी में काफी लोकप्रिय होगी और नेपाल के आधुनिक उपभोक्ताओं को उत्साहित करेगी। हेक्सा में 2200 सीसी का वैरीकोर डीजल इंजन है तथा 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन लगा है। इसके अलावा इसमें सुपर ड्राइव मोड्स फीचर भी दिया गया है। इस मोड के जरिये चालक चार अलग ड्राइविंग मोड ऑटो, कंफर्ट, डायनेमिक और रफ रोड में वाहन चला सकते हैं।

यह भी पढ़ें :अमेरिकी कंपनी इंडियन मोटरसाइकिल ने भारत में लॉन्‍च की स्काउट बोबर बाइक, कीमत 12.99 लाख रुपए

यह भी पढ़ें : यामाहा ने लॉन्‍च की MT-09 स्‍पोर्ट्स बाइक, कीमत 10.88 लाख रुपए

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement