Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. टेलीनॉर आगामी स्पेक्ट्रम नीलामी में नहीं लेगी भाग, परिचालन नुकसान बढ़कर हुआ 105 करोड़ रुपए

टेलीनॉर आगामी स्पेक्ट्रम नीलामी में नहीं लेगी भाग, परिचालन नुकसान बढ़कर हुआ 105 करोड़ रुपए

टेलीनॉर इंडिया आगामी स्पेक्ट्रम नीलामी में भाग नहीं लेगी। कंपनी की यह घोषणा देश से बाहर निकलने के उसके पहले दिए गए संकेत के अनुरूप है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: July 19, 2016 14:41 IST
टेलीनॉर आगामी स्पेक्ट्रम नीलामी में नहीं लेगी भाग, परिचालन नुकसान बढ़कर हुआ 105 करोड़ रुपए- India TV Paisa
टेलीनॉर आगामी स्पेक्ट्रम नीलामी में नहीं लेगी भाग, परिचालन नुकसान बढ़कर हुआ 105 करोड़ रुपए

नई दिल्ली। टेलीनॉर इंडिया आगामी स्पेक्ट्रम नीलामी में भाग नहीं लेगी। कंपनी की यह घोषणा देश से बाहर निकलने के उसके पहले दिए गए संकेत के अनुरूप है।

नार्वे की इस दूरसंचार कंपनी ने अपनी वित्तीय रिपोर्ट में कहा है, हम अपने भारतीय कारोबार के परिचालन और वित्तीय क्षेत्र में आए उल्लेखनीय सुधार की पुष्टि करते हैं। हालांकि, हमने सोच-विचारकर आगामी स्पेक्ट्रम नीलामी में नहीं भाग लेने का फैसला किया है। क्योंकि, हमारा मानना है कि प्रस्तावित स्पेक्ट्रम मूल्य से स्वीकार्य स्तर पर रिटर्न मिलने की संभावना नहीं लगती है।

Telenor ने पेश किया आधी कीमत पर 4G सर्विस

मार्च तिमाही नतीजों की घोषणा करते हुए कंपनी ने कहा था कि भारत में उसकी दीर्घकालिक मौजूदगी उसकी अतिरिक्त स्पेक्ट्रम हासिल करने की क्षमता पर निर्भर करेगी। जून 2016 तिमाही के दौरान कंपनी का परिचालन नुकसान बढ़कर 105 करोड़ रुपए हो गया, जो पिछले साल 71.3 करोड़ रुपए था। कंपनी की कुल आय हालांकि, इस दौरान करीब 12.73 प्रतिशत बढ़कर 1,230 करोड़ रुपए हो गई, जो पिछले साल इसी तिमाही में 1,080 करोड़ रुपए थी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement