1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. वोडाफोन ने लॉन्‍च किया 392 रुपए का नया प्‍लान, फ्री अनलिमिटेड कॉल्‍स और 28 दिन के लिए मिलेगा 28जीबी 4जी डाटा

वोडाफोन ने लॉन्‍च किया 392 रुपए का नया प्‍लान, फ्री अनलिमिटेड कॉल्‍स और 28 दिन के लिए मिलेगा 28जीबी 4जी डाटा

वोडाफोन इंडिया ने त्योहारी मौसम को ध्यान में रखते हुए दिल्‍ली-एनसीआर में अपने उपभोक्‍ताओं के लिए 392 रुपए का नया प्लान पेश किया है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: August 29, 2017 17:28 IST
वोडाफोन ने लॉन्‍च किया 392 रुपए का नया प्‍लान,  फ्री अनलिमिटेड कॉल्‍स और 28 दिन के लिए मिलेगा 28जीबी 4जी डाटा- India TV Paisa
वोडाफोन ने लॉन्‍च किया 392 रुपए का नया प्‍लान, फ्री अनलिमिटेड कॉल्‍स और 28 दिन के लिए मिलेगा 28जीबी 4जी डाटा

नई दिल्‍ली। भारत की दूसरी सबसे बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर वोडाफोन इंडिया ने त्योहारी मौसम को ध्यान में रखते हुए दिल्‍ली-एनसीआर में अपने उपभोक्‍ताओं के लिए 392 रुपए का नया प्लान पेश किया है। इस प्‍लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉइस कॉल के अलावा 28 दिन के लिए 28 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। ग्राहकों को प्रतिदिन एक जीबी डाटा हाई स्‍पीड में मिलेगा उसके बाद स्‍पीड कम हो जाएगी।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इसके अलावा उसने 198 रुपए का प्लान भी पेश किया है, जिसमें वोडाफोन से वोडाफोन नेटवर्क पर रोमिंग और लोकल अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है। वोडाफोन इंडिया के दिल्ली-एनसीआर के कारोबार प्रमुख आलोक वर्मा ने कहा, दिल्ली-एनसीआर से बड़ी संख्या में वोडाफोन के प्रीपेड उपभोक्ता त्योहारों के दौरान बाहर घूमने जाते हैं। इन्हीं उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए हम यह पैक लेकर आए हैं।

एक महीने पहले कंपनी अपने नए 4जी प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया फर्स्‍ट रिचार्ज कूपन 244 रुपए का प्‍लान लेकर आई थी। इसमें 244 रुपए में ग्राहकों को 70 दिनों तक प्रतिदिन 1जीबी 4जी डाटा दिया जा रहा है। यह एक प्रमोशन प्‍लान था, जो केवल नया वोडाफोन प्रीपेड सिम कार्ड खरीदने वाले ही हासिल कर सकते हैं। वोडाफोन ने राजस्‍थान में भी अपने ग्राहकों के लिए एक प्‍लान लॉन्‍च किया है। इस प्‍लान की कीमत 348 रुपए और इसमें 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 4जी या 3जी डाटा और अनलिमिटेड कॉल्‍स की सुविधा दी जा रही है।

Write a comment
coronavirus
X