Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. वोडाफोन ने पोस्टपेड प्लान पर शुरू किया अनलिमिटेड रोमिंग और वॉयस कॉल ऑफर

वोडाफोन ने पोस्टपेड प्लान पर शुरू किया अनलिमिटेड रोमिंग और वॉयस कॉल ऑफर

वोडाफोन रेड सर्विस के तहत मासिक 1,999 रुपए में अनलिमिटेड रोमिंग, वॉयस कॉल और आठ जीबी इंटरनेट डाटा की पेशकश की है। यह ऑफर पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: August 18, 2016 17:56 IST
Vodafone RED Offers: यूजर्स को 1,999 रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड रोमिंग, वॉयस कॉल और 8GB डाटा- India TV Paisa
Vodafone RED Offers: यूजर्स को 1,999 रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड रोमिंग, वॉयस कॉल और 8GB डाटा

नई दिल्ली। टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए ऑफर लेकर आई है। वोडाफोन रेड सर्विस के तहत मासिक 1,999 रुपए में अनलिमिटेड रोमिंग, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और आठ जीबी इंटरनेट डाटा की पेशकश की है। इस योजना में एक संस्करण 1699 रुपए का है जिसमें आने वाली कॉल पर फ्री रोमिंग और असीमित कॉल के साथ छह जीबी डाटा की पेश की है।

No

ये है पूरा प्लान

कंपनी के निदेशक (वाणिज्य) संदीप कटारिया ने एक रिलीज में कहा कि उसके पोस्टपेड ग्राहकों के व्यवहार में रोमिंग में फोन के प्रयोग एवं डाटा उपभोग की अधिकता देखी गई है। इसके चलते कंपनी ने एक ऐसा प्लान पेश किया है जिसमें ग्राहक के रोमिंग, डाटा और वॉयस कॉल सभी का समग्र तौर पर ध्यान रखा गया है। इसके तहत कंपनी ने 499 रुपए प्रति माह से 1,999 रुपए प्रतिमाह के शुल्क में विभिन्न फायदों वाले कुल छह प्लानों की पेशकश की है। 499 के प्लान में 1जीबी 3जी.4जी डाटा, 700 मिनट वायस कॉल और 500 एसएमएस की पेशकश की गई है। इसमें 699 और 999 रुपए के भी प्लान है।

देखिए किस कंपनी का क्‍या है 4जी डेटा प्‍लान

4G data plans

Untitled-1 (2)IndiaTV Paisa

Capture2 (3)IndiaTV Paisa

Capture3 (4)IndiaTV Paisa

Capture4IndiaTV Paisa

वोडाफोन ने आधार से इलेक्ट्रॉनिक वेरिफिकेशन का स्वागत किया

वोडाफोन ने आधार कार्ड का प्रयोग कर ग्राहक की पहचान के इलेक्ट्रॉनिक सत्यापन की छूट का स्वागत किया है। कंपनी ने एक रिलीज में कहा कि उसने दूरसंचार विभाग के साथ मिल कर इस प्रणाली का पायलट परीक्षण किया था। इस ई-केवाईसी प्रणाली का दो सर्कलों में प्रयोग सफल रहा। कंपनी ने कहा कि जल्द ही उसके स्टोरों पर ग्राहक अपने आधार कार्ड और उंगलियों के निशान का प्रयोग कर प्रीपेड और पोस्टपेड कनेक्शन मिनटों में प्राप्त कर सकेंगे क्योंकि ग्राहक की पहचान आधार से सुनिश्चित की जाएगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement